×

Bulandshahr: CM योगी ने भरी हुंकार, बोले-विपक्ष समस्या का नाम और भाजपा समाधान

Bulandshahr: सीएम योगी आदित्यनाथ ने महाभारत कालीन के पौराणिक भूमि शिकारपुर को नमन करते हुए कहा कि भारत में आज 2024 के लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान हो रहा है|

Sandeep Tayal
Published on: 19 April 2024 9:11 AM GMT (Updated on: 19 April 2024 9:12 AM GMT)
bulandshahr News
X

सीएम योगी ने भरी हुंकार, बोले-विपक्ष समस्या का नाम और भाजपा समाधान (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी डा. भोला सिंह के समर्थन में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिकारपुर में जन सभा को संबोधित किया और कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर से आतंकवाद देश से नक्सलवाद भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम किया। देश में सपा बसपा और कांग्रेस समस्या का नाम है जबकि भाजपा समाधान का नाम है। इसलिए राष्ट्रहित में राष्ट्र के लिए नरेंद्र मोदी की सरकार जरूरी है। उन्होंने जनता से डॉक्टर भोला सिंह को बुलंदशहर से जीतकर तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने की जनता से अपील की और कहा कि बुलंदशहर ही नहीं पूरे देश में कमल खिल रहा है इस बार 400 पर का सीएम योगी ने नारा दिया।

बुलंदशहर में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। जिसको लेकर शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने महाभारत कालीन के पौराणिक भूमि शिकारपुर को नमन करते हुए कहा कि भारत में आज 2024 के लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान हो रहा है, 21 राज्यों की 102 विधानसभा सीटों पर हो रहे हैं। चुनाव पहले से ही अपने परिणामों के लिए भी निश्चित है लोगों में कमल खिलाने का भाव व्याप्त है। पूरे देश में लोग यही कह रहे है “जो राम को लाए हैं है उनको लायेंगे “इस भाव के साथ एक बार फिर से मोदी सरकार बनाने के लिए लोगो से अपील की।

विपक्ष ने दी समस्या, हमने समाधान और विकासः सीएम योगी

बुलंदशहर के शिकारपुर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस यह देश की समस्याओ की जड़ है और भारतीय जनता पार्टी समधन का नाम है। जिन्होंने देश को धारा 370 दिया, भारतीय जनता पार्टी ने 370 समाप्त करके आतंकवाद को खतम किया नक्सलवाद को खत्म किया। पाकिस्तान में बैठ करके भारत की सुरक्षा को जो चुनौती दे थे उनका इलाज किया। भारत में विकास के इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए हाईवे, गंगा एक्सप्रेसवे दिया।

जो बुलंदशहर से लेकर के प्रयागराज की दूरी मात्र 6 घंटे में एक्सप्रेसवे के बनने के बाद यह दूरी तय हो जाएगी और अगले वर्ष महाकुंभ के अवसर पर बुलंदशहर के लोग भी जब प्रयागराज में स्नान करने के लिए जाएंगे और फिर शाम को वापस बुलंदशहर वापस आ सकेंगे। ऐसी कनेक्टिविटी दी। भारत को पीएम मोदी ने अंतरराष्ट्रीय पहचान भी दी। बुलंदशहर में मेडिकल कॉलेज बनवाया। इंटरनेशनल एयरपोर्ट अब यहां के युवाओं को फिल्मों में जो कार्य करने के इच्छुक होंगे उन कलाकारों को मुंबई नहीं जाना पड़ेगा बल्कि मुंबई का कलाकार यहां के कलाकारों के साथ कार्य करने के लिए यही पर आयेंगे। पारूल चौधरी ने गोल्ड मेडल जीता। तो हमने तत्काल उसको डिप्टी एसपी की नौकरी देती है।

सीएम योगी ने भरवाई हुंकार इस बार 400 पार

सीएम योगी ने कहा कि हिंदुस्तान में 80 करोड लोगों को 4 वर्ष से फ्री में राशन मिल रहा है। दूसरी तरफ पाकिस्तान में रोटी के लाले पड़े है। मोदी सरकार ने आयुष्मान कार्ड रहितों को भी इलाज की सुविधा दी है और सीधे जन धन अकाउंट से पैसा भेजा जाता है। 12 करोड़ किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि का लाभ मिल गया 12 करोड़ गरीब घरों में शौचालय बन गए 10 करोड़ महिलाओं के लिए उज्ज्वला योजना की फ्री में कनेक्शन मिल गए, 4 करोड़ गरीबों के मकान बन गए। उन्होंने जनता से राष्ट्रवाद विकासवाद के नाम पर डॉ भोला सिंह को तीसरी बार जीतकर लोकसभा भेजने और नरेंद्र मोदी की देश में तीसरी बार सरकार बनाने की अपील की और उपस्थितों से इस बार 400 पर की हुंकार भरवाई।

इन्होंने किया सीएम का स्वागत

चुनावी सभा में आए सीएम योगी आदित्यनाथ का अध्यक्षता कर रहे भारतीय जनता पार्टी बुलंदशहर के जिला अध्यक्ष विकास चौहान, क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, लोकसभा के प्रत्याशी सांसद डॉक्टर भोला सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर डॉ अंतुल तेवतिया, विधायक अनिल शर्मा, संजय शर्मा, चंद्रपाल सिंह, देवेंद्र लोधी, लोकसभा के स्वास्थ्य संयोजक हिमांशु मित्तल, जिला अध्यक्ष राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पंकज प्रधान, अध्यक्ष नगर पालिका परिषद शिकारपुर राजबाला सैनी, अध्यक्ष नगर पालिका परिषद बुलंदशहर डिप्टी मित्तल आदि ने माल्यार्पण कर और श्रीराम की प्रतिमा भेंट कर स्वागत किया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story