×

Bulandshahr: सास के प्यार में डूबी बहू, बोली- बनाइए समलैंगिक संबंध, नहीं तो दे दूंगी जान

Bulandshahr: सास का दावा है कि ससुर के साथ नहीं रहने के लिए भी दबाव बनाती है। पीड़ित सास का कहना है कि उसकी बहू उससे कहती है तुम सिर्फ मेरी हो।

Sandeep Tayal
Published on: 28 April 2024 7:59 AM GMT
bulandshahr News
X

बुलंदशहर में सास के प्यार में डूबी बहू (सोशल मीडिया)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में एक अजीबो-गरीब मामला प्रकाश में आया है। सास के प्यार में पागल एक पुत्रवधू अपनी ही सास को दिल दे बैठी और पति को छोड़ सास के साथ समलैंगिकता में रहना चाहती है। आरोप है कि सास के मना करने पर गृह कलेश से लेकर जान देने तक की धमकी देती है। यही नहीं सास से अनैतिक संबंध बनाने के लिए उसे मोबाइल में सेम सेक्स वीडियो भी दिखाती है। पुत्र वधू की हरकतों से परेशान सास ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है। सास-बहू के अनैतिक प्यार का मामला इन दिनों स्थानीय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

25 साल की बहू 50 साल की सास से करना चाहती है सेक्स

जनपद बुलंदशहर के एक गांव की रहने वाली एक महिला ने 2 साल पहले अपने पुत्र का विवाह किया था। बताया जाता है कि पुत्र वधू को 2 साल में संतान नहीं हुई, सास का दावा है कि काफी चेकअप कराए लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली। जिंदगी के 50 बसंत पूरे कर चुकी सास अब अपनी ही बहू की मोहब्बत से परेशान है। सास ने अधिकारियों से गुहार लगाते हुए दावा किया है कि उसकी 25 साल की पुत्र वधू उसके साथ समलैंगिकता के संबंध बनाना चाहती है। पति को छोड़कर सास के साथ समलैंगिक संबंधों में रहना चाहती है।

पति के साथ नही रहना चाहती बहू

सास का दावा है कि ससुर के साथ नहीं रहने के लिए भी दबाव बनाती है। पीड़ित सास का कहना है कि उसकी बहू उससे कहती है तुम सिर्फ मेरी हो। अब मेरे साथ ही पूरी जिंदगी बिताना। महिला ने अपनी बहू पर आरोप लगाते हुए बताया कि बहू उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की भी कोशिश करती है। यही नहीं मना करने पर बेहोशी की दवा देकर सास के साथ सेक्स करके उसकी वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देती है। पुत्रवधू सास के प्यार में इतनी पागल है कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती।

बहू के घर वालों पर रुपए मांगने का आरोप

पीड़ित सास ने अपनी बहू के घरवालों पर 20 लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया। महिला ने बताया कि हम सास बहू हैं। लेकिन वह कहती है कि हमें हमेशा पहले वाला प्यार करना है। महिला का कहना है कि जब उसे मना किया जाता है तो वह अन्य सम लैंगिको का उदाहरण भी देती है। सम लैंगिक लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो मोबाइल में दिखाती है। पीड़ित सास ने अधिकारियों से बहू के अनैतिक कार्य से बचाने को गुहार लगाई है।

भारत में सम लैंगिक विवाह को मंजूरी नहीं

अधिवक्ता संजय शर्मा ने बताया कि दुनिया के लगभग 2 दर्जन देशों में सम लैंगिक विवाह को सरकारों ने मंजूरी दी है लेकिन भारत देश में समलैंगिक विवाह प्रतिबंधित है। इसे अप्राकृतिक कर्म की श्रेणी में माना जाता था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story