×

ग्रेटर नोएडा से अपह्त रेस्टोरेंट संचालक के पुत्र का बुलन्दशहर में मिला शव, मचा कोहराम

Bulandshahr: चार दिन पूर्व ग्रेटर नोएडा से अपहृत हुए बच्चे का शव बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र में स्थित गंग नहर में मिला है। शव मिलने के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है।

Sandeep Tayal
Published on: 5 May 2024 9:48 AM GMT
bulandshahr News
X

ग्रेटर नोएडा से अपह्त रेस्टोरेंट संचालक के पुत्र का बुलन्दशहर में मिला शव (न्यूजट्रैक)

Bulandhshahr News: यूपी के बुलंदशहर में चार दिन पूर्व ग्रेटर नोएडा से अपहृत हुए बच्चे कुणाल शर्मा का शव बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र में स्थित गंग नहर में मिला है। शव मिलने के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है। मृतक के पिता ने 23 लाख रुपए के लेन देन के विवाद में 4 लोगों पर कुणाल का अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाया है।

4 दिन तक अंधेरे में तीर चलती रही ग्रेटर नोएडा पुलिसः कृष्ण शर्मा

ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र में शिवा होटल एण्ड रेस्टोरेंट संचालक कृष्ण शर्मा के पुत्र कुणाल शर्मा का 1 मई 2024 को उनके ही रेस्टोरेंट के बाहर से कार सवार बदमाशों ने उस समय अपहरण कर लिया था जब कुणाल होटल से बाहर निकाल कर किसी काम को जा रहा था। कृष्ण शर्मा का कहना है कि घटना का सीसीटीवी फुटेज होने के बाद भी ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया मगर कुणाल की बरामदगी के लिए कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई, पिता कृष्ण शर्मा की माने तो पुलिस ने केवल चार दिन मामले की जांच के नाम पर बिता दिए, जो बच्चे की जान पर भारी पड़ गए।

कृष्ण शर्मा का दावा है कि ग्रेनो पुलिस अंधेरे में तीर चलती रही, संदिग्धता के नाम पर निर्दोष लोगों को पकड़ा, टॉर्चर किया और फिर छोड़ दिया लेकिन कुणाल का पता तक नहीं लगा सकी। दरअसल चार दिन पूर्व ग्रेनो से अपहृत कुणाल शर्मा का शव रविवार को बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र में स्थित गंग नहर से बरामद हुआ है बुलंदशहर पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बहन की शादी से पहले भाई की अपहरण कर हत्या, मां का भी हुआ था कत्ल

शिवा होटल एण्ड रेस्टोरेंट संचालक कृष्ण शर्मा ने दावा किया कि रुपए के लेनदेन के विवाद में कई वर्ष पूर्व उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई थी और अब उसके बेटे का अपहरण कर हत्या कर दी गई। कृष्ण शर्मा ने बताया कि 10 मई को उसकी पुत्री की शादी होना निश्चित हुआ। बेटी की शादी से पूर्व ही बेटे का अपहरण का हत्या कर दी गई, बेटे की हत्या पर माता-पिता सहित पूरे परिवार फूट-फूट कर पोस्टमार्टम हाउस पर रो रहा है और ग्रेटर नोएडा पुलिस पर निष्क्रियता का लगातार आरोप लगा रहा है।

जानिए क्या बोले अपर पुलिस आयुक्त ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा की अपर पुलिस आयुक्त शिवहरि मीणा का कहना है घटना की जानकारी मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई, संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की गई, बच्चे का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई, सर्विलांस टीम लगाई गई, पांच पुलिस टीमों का गठन किया गया था, कुणाल शर्मा का शो आज बुलंदशहर से बरामद हुआ। पुलिस शीघ्र वारदात का खुलासा करेगी और अपहरण कर हत्या करने वालो को शीघ्र सलाखों के पीछे भेजेगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story