×

Bulandshahr News: "मंहगाई कोई मुद्दा नहीं, विपक्ष के पास नहीं बचा मुद्दा": मंत्री दयाशंकर

Bulandshahr News: बुलंदशहर में आज परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मंहगाई कोई मुद्दा नहीं है।

Sandeep Tayal
Published on: 13 April 2024 1:05 PM GMT
बुलंदशहर में मंत्री दयाशंकर सिंह।
X

बुलंदशहर में मंत्री दयाशंकर सिंह। (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर की स्याना विधानसभा में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार दयाशंकर सिंह ने कहां की बुलंदशहर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी भोला सिंह की हैट्रिक लगाएंगे। अब सिर्फ अधिक से अधिक वोटिंग कर कर जीत का आंकड़ा बढ़ाना होगा। सम्मेलन में पहुँचे परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह का भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

प्रदेश में डरा हुआ है विपक्ष

सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आज मोदी जी के नेतृत्व मे एनडीए चुनाव लड़ रहा है। उत्तर प्रदेश में विपक्ष लोकसभा चुनाव मे इतना भयभीत है कि चुनाव लड़ने को तैयार नही है। अधिकांश जनता को विपक्षी दलों के प्रत्याशियों के नाम तक पता नहीं है। अभी तक काग्रेस अमेठी और रायबरेली मे प्रत्याशी घोषित नहीं कर सकी है। अखिलेश यादव आजमगढ़ में भी कभी चाचा कभी खुद आखिर में चचेरे भाई को मैदान में उतारा है। बदायूं मे चाचा शिवपाल यादव भी सीट छोड़ने के मूड मे लग रहे है। वो भी अपने पुत्र को चुनाव लड़ाना चाह रहे हैं। कन्नोज में भी अभी तक प्रत्याशी घोषित नही हुआ है और साथ ही हार के डर से समाजवादी पार्टी ने कई जगह लोकसभा प्रत्याशी बदले हैं।


मंहगाई कोई मुद्दा नहीं

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने मंच से अपील करते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी डाक्टर भोला सिंह को भारी मतों से जिताएं और नरेन्द्र मोदी जी को मजबूत करें। वहीं मंत्री दयाशंकर ने कार्यक्रम में मौजूद भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं को बताया कि कैसे अपने वोटों को निकालना है। कैसे मतदान परसेंटेज बढ़ाना है। मंत्री दयाशंकर ने दावा किया कि जीत तो पक्की है। 2014 मे जितने से जीते उससे लाखों वोटों से 2019 में जीते। इस बार तो 7 लाख से पार वोटो से जीतेंगे। महंगाई पर उन्होंने कहा कि महंगाई कोई मुद्दा नहीं है। यह वह लोग बोल रहे हैं जो अपनी सरकारों में महंगाई बढ़ाते रहे। उनके पास कोई और मुद्दा नहीं बचा है। उनके प्रत्याशी भाग रहे हैं। इसलिए वह ऐसा बोलते हैं।


मतदाताओं से 400 पार कराने की अपील

भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर भोला सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकसित भारत बनाने का संकल्प लिया है। राष्ट्रवाद विकसित भारत और राष्ट्र के उत्थान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीसरी बार सरकार जरूरी है। उन्होंने मतदाताओं से इस बार 400 पार के लिए कमल के निशान वाला बटन दबाने की अपील की। बूथ सम्मेलन को भाजपा विधायक देवेंद्र सिंह लोधी, जिला अध्यक्ष विकास चौहान, संजय माहेश्वरी सहित अनेक भाजपा नेताओं ने संबोधित किया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story