×

Bulandshahr News: बुलंदशहर पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी, गाजियाबाद का बदमाश सरजीत मुठभेड़ में घायल, एक फरार

Bulandshahr News: घायल अवस्था में गिरफ्तार बदमाश की पहचान सुरजीत पुत्र रामजी उर्फ रामदीन निवासी सजवान नगर थाना विजयनगर जनपद गाजियाबाद के रूप में हुई हैं।

Sandeep Tayal
Published on: 18 Nov 2023 5:06 AM GMT
Bulandshahr News
X

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल (Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के सिकंद्राबाद में देर रात पुलिस की शातिर चोरों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से गाजियाबाद का शातिर चोर सरजीत लंगड़ा हो गया जबकि सरजीत का साथी रिंकू पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। सिकंद्राबाद के सीओ विकास प्रताप सिंह ने बताया कि 10 दिन पूर्व सिकंद्राबाद के इलैक्ट्रिक शोरूम से चोरी का सामान 2 LED टीवी, अवैध तमंचा और बाइक बरामद हुई है। सरजीत के खिलाफ बुलंदशहर, गाजियाबाद, नोएडा,ग्रेनो में लगभग 1 दर्जन मामले दर्ज है।

सरजीत इन जगहों पर करता था चोरी

सिकंद्राबाद के सीओ विकास प्रताप सिंह ने बताया कि बीती रात थाना सिकन्द्राबाद के SHO ऋषिपाल सिंह पुलिस टीम के साथ निजामपुर पुलिया के पास संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चैकिंग कर रहे थे। 2 संदिग्ध व्यक्ति एक बाइक पर सवार होकर आते हुए दिखायी दिये, जिनको रुकने का इशारा किया गया तो बाइक सवार बदमाश तेज गति से फायर करते हुए भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया तो बाइक सवार बदमाशों को दनकौर रोड पर निजामपुर बिजलीघर के पास पुलिस टीम द्वारा घेर लिया गया। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी, आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में 1 बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि 1 बदमाश फरार हो गया।


घायल अवस्था में गिरफ्तार बदमाश की पहचान सुरजीत पुत्र रामजी उर्फ रामदीन निवासी सजवान नगर थाना विजयनगर जनपद गाजियाबाद के रूप में हुई हैं। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, चोरी की 2 L.E.D टीवी व एक बाइक बरामद हुई है। सुरजीत पुत्र रामजी उर्फ रामदीन निवासी सजवान नगर थाना विजयनगर जनपद गाजियाबाद के खिलाफ बुलंदशहर ग्रेटर नोएडा नोएडा गाजियाबाद जनपद के अलग-अलग थानों में लगभग एक दर्जन मुकदमे दर्ज है। बता दे कि 8 नवंबर 2023 को सिकंद्राबाद में स्तिथ बाबा इलेक्ट्रॉनिक्स के शोरूम में चोरों ने कई एलइडी टीवी सहित लाखों रुपए के समान की चोरी की थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story