×

Bulandshahr News: मुठभेड़ में 25000 का इनामी फरमान गोली लगने से हुआ लंगड़ा

Bulandshahr News: बुलंदशहर के एसपी क्राइम राकेश मिश्रा ने बताया मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से शातिर बदमाश फरमान घायल हो गया।

Sandeep Tayal
Published on: 18 Jan 2024 3:55 AM GMT (Updated on: 18 Jan 2024 4:08 AM GMT)
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News  (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद की ककोड़ थाना पुलिस और स्वाट टीम की 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश फरमान से उस समय मुठभेड़ हो गई जब वो बाइक पर सवार होकर ककोड़ क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा था। बुलंदशहर के एसपी क्राइम राकेश मिश्रा ने बताया मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से शातिर बदमाश फरमान घायल हो गया, जिसके कब्जे से ₹3000 की नगदी, बाइक, अवैध तमंचा, कारतूस आदि बरामद किये है। शकीरा फरमान किसानों के खेतों में लगे ट्यूबवेलों से मोटर चोरी करने की वारदातों को अंजाम देता था।

फरमान पर दर्ज हुए 2 साल में 23 मुकदमें

बुलंदशहर के एसपी अपराध राकेश मिश्रा ने बताया कि देर रात को स्वाट टीम प्रभारी मोहम्मद असलम व ककोड़ थानाध्यक्ष सतेंद्र कुमार को सूचना मिली कि काकोरी क्षेत्र में एक शातिर बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने आ रहा है। जिसके बाद पुलिस और स्वाट टीम अलर्ट हो गई। ककोड़ थाना क्षेत्र में स्तिथ

ऐरोसिटी कॉलोनी के पास चैकिंग के दौरान बाइक पर संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया जिसको रूकने का इशारा किया तो बाइक सवार रुका नही बल्की बाइक को तेजी से लेकर भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा बदमाश का पीछा करने के दौरान बदमाश की नई अनियन्त्रित होकर फिसल गयी। बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरूंकर दी, पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमे पुलिस की एक गोली बदमाश फरमान पुत्र सलीमुद्दीन निवासी फैसलाबाद थाना कोतवाली नगर जनपद बुलन्दशहर के पैर में लगी।

घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, चोरी करने वाले उपकरण, 3000 रुपए की नकदी व बाइक बरामद की है। एसपी क्राइम राकेश मिश्रा ने बताया कि फरमान के खिलाफ पिछले 2 साल में 23 आपराधिक मामले दर्ज हुए हैं बुलंदशहर पुलिस को फरमान की काफी समय से तलाश थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story