×

Bulandshahr News: खाली प्लॉट में मिला कंकाल, फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Bulandshahr News: पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कंकाल को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

Sandeep Tayal
Published on: 14 April 2024 2:47 PM GMT
Bulandshahr News
X

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के सिकंद्राबाद में एक कबाड़ के ओपन गोदाम में मानव कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कंकाल को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिकंद्राबाद में एक प्लॉट में कंकाल पड़ा हुआ था। प्लॉट में कूड़ा पड़ा था। इस बीच कुछ लोग वहां पहुंच गए। लोगों ने प्लॉट में कंकाल पड़ा देखा।

घटनास्थल पर पहुचीं फॉरेंसिक टीम

कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। कंकाल को देखने के लिए आसपास काफी भीड़ जमा हो गई। शव की सूचना पुलिस को दी गई। शव की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। शव की सूचना आला अधिकारियों को भी दी गई। आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और साथ ही फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया। फॉरेंसिक टीम ने शव की जांच की।

जल्द होगा मामले का खुलासा - थाना प्रभारी

पुलिस की माने तो शव महिला का बताया गया, जो काफी पुराना हो चुका था। पुलिस क्षेत्र के आसपास की महिलाओं लापता महिलाओं की सूची खंगाल रही है। अपराध निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि कंकाल के शव का पंचनामाभर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। वहीं पुलिस पहचान में जुटी है और जल्द खुलासा करने का दावा किया है। हालांकि पुलिस मानव कंकाल को शिनाख्त के लिए उसका डीएनए भी सुरक्षित रखने की बात कह रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story