×

Bulandshahr News: शर्मसार की इंसानियतः घर में घुसकर मूक-बधिर विक्षिप्त किशोरी से किया रेप, जानिए पूरा मामला

Bulandshahr News: एक युवक ने घर में घुसकर ऐसी बालिका के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया जो मूक-बधिर थी। मौके पर पहुंची फोर्स ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

Sandeep Tayal
Published on: 6 Sep 2023 5:34 PM GMT

Bulandshahr News: जनपद के थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से शर्मनाक मामला सामना आया है। यहां एक युवक ने घर में घुसकर ऐसी बालिका के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया जो मूक-बधिर थी। यहीं नहीं बालिका विक्षिप्त भी थी, लेकिन युवक को दया नहीं आई और उसने वारदात को अंजाम दिया।

गांव वालों ने की जमकर पिटाई

इस घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीणों ने आरोपित युवक को पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई की गई। पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पहुंची फोर्स ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़िता बालिका को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

खुर्जा कोतवाली नगर क्षेत्र में गुई वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पब्लिक से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया और थाने ले गई। एसपी पी देहात बजरंगबली चौरसिया का कहना है कि पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है। आरोपी को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। आरोप है कि गांव के ही युवक कन्हैया का अपने दोस्त के घर आना जाना था। दोस्त की 13 वर्षीय बहन मूक बधिर है और मानसिक रूप से विक्षिप्त भी है, जिसके कारण परिजन किशोरी को घर से बाहर नही जाने देते है।

दोस्त की बहन से आरोपी ने की दरिंदगी

बताया जाता है कि दोस्त काम पर गया था और उसकी बहन घर पर अकेली थी। किशोरी को घर में अकेले देख युवक घुस गया और उसके साथ दरिंदगी कर दिया। किशोरी की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दरिंदे को रंगे हाथ अर्धनग्न अवस्था में पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर डाली। लोगों ने आरोपी को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची खुर्जा कोतवाली पुलिस ने युवक आरोपी युवक को छुड़ाया और हिरासत में ले लिया। मामले को लेकर एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम विधि कार्रवाई की जा रही है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story