×

Chandauli News: "भ्रष्टाचार में लिप्त ममता बनर्जी कानून का राज कर रही समाप्त" महेंद्र नाथ पांडे

Chandauli News: समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि हम लोग सेवा भावना से कार्य कर रहे हैं और कुछ लोग आकर जब मौका मिलता है तो व्यापार भी कर लेते हैं।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 7 April 2024 4:30 PM GMT
Chandauli News
X

Chandauli News (Pic:Newstrack)

Chandauli News: चंदौली संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री डॉ महेंद्र पांडे का चुनाव प्रचार जोरों पर चल रहा है। विश्वकर्मा विकास मंच के द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह का आयोजन सकलडीहा विधानसभा के घरचित गांव में किया गया था। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री डॉ.महेंद्र नाथ पांडे पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया द्वारा पश्चिम बंगाल में एनआईए की टीम पर हमला हुआ मुकदमा दर्ज किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बंगाल में पूरी तरह से कानून का राज्य समाप्त हो चुका है और ममता बनर्जी भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी हुई है। जिसके कारण यह इस तरह का कार्य चल रहा है। मुख्तार अंसारी के घर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव द्वारा पहुंचकर उनको श्रद्धांजलि देने के दौरान कहा गया कि उनके साथ भेदभाव हुआ है। उस पर भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि इस तरह का उनका बयान अनुचित है।

वही कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे द्वारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद कहा गया कि जम्मू के अलावा और लोगों का उससे क्या मतलब है, जिस पर उन्होंने नागार्जुन खड़गे को नसीहत देते हुए कहा कि उन लोगों के पेट में अब दर्द हो रहा है और जम्मू कश्मीर के लोग सुकून से जिंदगी जी रहे हैं। ऐसे लोगों के का बोरिया बिस्तर अब बंध जाएगा। उन्होंने मंच से जहां विश्वकर्मा समाज के उत्थान के लिए प्रधानमंत्री द्वारा संचालित योजनाओं का जिक्र किया वहीं अटल जी तथा मोदी जी का कार्यकाल छोड़ दिया जाए तो उसके पहले की सरकारें केवल अपना भरने के लिए परेशान थी। उनको जनता के दुख दर्द से कोई मतलब नहीं था। अब जनता के लिए ही यह सरकार बनी है। देश के एक अरब 40 करोड़ जनता उनका परिवार है और इस परिवार के लिए सेवा भावना से भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से जुटी हुई है।

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि हम लोग सेवा भावना से कार्य कर रहे हैं और यहां कुछ लोग आकर जब मौका मिलता है तो व्यापार भी कर लेते हैं और फिर समय आता है तो नेतागिरी करने के लिए चल देते हैं। ऐसे लोगों को दूसरे का विकास कार्य नहीं दिखता है। जनता सब देख रही है और समय पर उनका जवाब भी देगी। केंद्रीय मंत्री ने अपने किए गए कार्यों पर जनता से अपील करते हुए वोट मांगा। कहा हम वादे नहीं किए गए कार्य पर लोगों के बीच वोट मांग रहे हैं। इस दौरान केंद्रीय कैबिनेट मंत्री व भाजपा प्रत्याशी ने अन्य दलों से आए लोगों को भाजपा की सदस्यता भी दिलाया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story