×

Chandauli News: नेशनल हाईवे पर का गोला बना पिकअप, चालक ने बचायी जान

Chandauli News: सिंघीताली रेलवे ओवर ब्रिज के समीप नेशनल हाईवे - 19 पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब चलती गाड़ी में अचानक आग लग गई और गाड़ी धू-धू कर जलने लगी।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 25 April 2024 1:08 PM GMT
Chandauli News
X

Chandauli News (Pic:Newstrack)

Chandauli News: चन्दौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के सिंघीताली रेलवे ओवर ब्रिज के समीप नेशनल हाईवे - 19 पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब चलती गाड़ी में अचानक आग लग गई और गाड़ी धू-धू कर जलने लगी। आग की लपटों कों देख चालक गाड़ी से कुद कर जान बचाया। पल भर में ही गाड़ी आग का गोला बन गई। सूचना मिलते ही मौके पर जफरपुर पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी, फायर ब्रिगेड की टीम और एनएचएआई हेल्पलाइन की टीम मौके पर पहुंचे और आग बुझाने में जुट गए।

आपको बता दें, कि अलीनगर थाना क्षेत्र के सिंधीताली रेलवे पुल के समीप नेशनल हाईवे पर उसे समय अफरा तफरी मच गई जब वाराणसी से गत्ता लादकर चंदौली की तरफ जा रही पिकअप वाहन संख्या यूपी 61 T 7537 में अचानक जलता हुआ देख चलती गाड़ी को साइड कर चालक कूद गया और मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम, एनएचएआई हेल्पलाइन टीम और फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुट गई। हालांकि इस दौरान आग बुझाते - बुझाते पिकअप पर लदे गत्ते जलकर राख हो गए।

इस संबंध में पुलिस की माने तो चलती पिकअप में प्रथम दृष्टया मैकेनिक फाल्ट की वजह से आग लग गई। फायर ब्रिगेड और एनएचएआई टीम की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। वाहन चालक के मालिक को सूचना दे दी गई है। वाहन मालिक ने बताया कि चालक नीशू कुमार चंदौली का निवासी है, डर के कारण वह मौके से फरार हो गया था। आगे पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story