×

Chandauli News:विकास पुरुष के नाम से चर्चित केंद्रीय मंत्री के लापता का लगा बैनर,पार्टी ने बताया विरोधियों की चाल

Chandauli News: इस मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष ने विपक्षियों को हताशा का परिणाम बताया है,जिसे पूरा जिला विकास पुरुष के नाम से जानता है उसके खिलाफ इस तरह की ओछी हरकत की जा रही है।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 13 March 2024 6:09 AM GMT
Chandauli News Banner
X

Chandauli News Banner

Chandauli News: चंदौली जनपद के धीना थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के रेलवे क्रॉसिंग के समीप चंदौली के सांसद व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र पांडे के खिलाफ लापता होने का बैनर टांग दिया गया ह, जिसकी जानकारी के बाद भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष तत्काल मामले की जानकारी में जुट गए। इस मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष ने विपक्षियों को हताशा का परिणाम बताया है,जिसे पूरा जिला विकास पुरुष के नाम से जानता है उसके खिलाफ इस तरह की ओछी हरकत की जा रही है।

आपको बता दें कि चंदौली के सांसद केंद्रीय कैबिनेट मंत्री डॉ महेंद्र पांडे के कार्यों की चर्चा जहां जनपद के गली गली में की जाती है,यही नहीं देश के शीर्ष नेतृत्व में भी इसकी चर्चा बनी रहती है। जिसका परिणाम है कि भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशियों के पहले सूची में डॉक्टर महेंद्र पांडे का तीसरी बार चंदौली संसदीय क्षेत्र का प्रत्यासी बनाया गया है। धीना थाना क्षेत्र का जलालपुर गांव गाजीपुर जनपद से सटा हुआ है।इसे भारतीय जनता पार्टी विपक्षियों की साजिश बता रही है और कह रही है कि विकास पुरुष के सामने विपक्षी हल्का हो गए है। जिससे इस तरह की ओछी हरकत कर रहे हैं। जिला अध्यक्ष ने यह भी बताया कि हमारे सांसद एवं केंद्रीय मंत्री जी द्वारा चंदौली में ऐसा कार्य किया गया है जो कि अभी तक भारत के

किसी जगह नहीं किया गया है दो दिन पहले इसी धीना थाना क्षेत्र के भैंसोर गांव में ऐतिहासिक कार्य करते हुए बिना रेलवे क्रॉसिंग पर रेलवे के नियमों में परिवर्तन करा कर अंडरपास पास कराया गया है।,जिसका शिलान्यास भी कर दिया गया है। यही नहीं मेडिकल कॉलेज, उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी मछली मंडी, इंडो इसराइल सब्जी अनुसंधान, दर्जनों की संख्या में ओवरब्रिज अंडरपास,सड़को के निर्माण सहित अनगिनत कार्य हैं ।जिसका जन-जन में चर्चा व्याप्त है।जनता के बीच कोई समर्थन नहीं मिल रहा है जिससे विपक्षी पूरी तरीके से अपने आप को कमजोर मान चुके हैं इसलिए इस तरह का कार्य कर रहे हैं।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story