×

Chandauli: होली पर शराब का खुमार पड़ा भारी, नशे में युवक ने लाठी से पीटकर की मित्र की हत्या

Chandauli News: डंडे से प्रहार के बाद युवक ने मित्र को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने मृत्यु घोषित कर दिया।

Ashvini Mishra
Published on: 27 March 2024 5:58 AM GMT
Chandauli latest news
X

Chandauli latest news  (फोटो: सोशल मीडिया )

Chandauli News: चंदौली जनपद के मुगलसराय कोतवाली के कस्बा में बीती रात शराब पीने के दौरान हुए विवाद में मित्र चंदन सिंह ने दूसरे मित्र विनय पांडे के ऊपर डंडे से इस कदर प्रहार किया कि उसकी मौत हो गई। डंडे से प्रहार के बाद चंदन सिंह ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने मृत्यु घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए हत्यारे को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

आपको बता दे कि चंदौली जनपद के मुगलसराय कोतवाली के कस्बा में बीती रात दो मित्र शराब पी रहे थे । इस दौरान दोनों में वाद विवाद हो गया और बगल में रखे गए डंडे को उठाकर चंदन सिंह ने अपने मित्र विनय पांडे के ऊपर इस कदर प्रहार किया कि उसकी खोपड़ी फट गई और लहू लुहान हो गया। खून देखने के बाद चंदन सिंह का नशा हट गया और तत्काल गाड़ी बुलाकर विनय को गाड़ी में लाद कर अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होने के बाद मुगलसराय कोतवाली पुलिस भी अस्पताल में पहुंच गई और शव को कब्जे में लेते हुए हत्यारे को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

मृतक विनय पांडे शिवदासपुर नई बस्ती वाराणसी का निवासी था। बीते डेढ़ महीने से घर से नाराज होकर मुगलसराय कस्बा स्थित शनि मंदिर के समीप रहता था। इसी दौरान हत्यारे चंदन सिंह से मित्रता हो गई थी।

इस संबंध में पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि दो मित्र आपस में बीती रात शराब पी रहे थे कि इस दौरान वाद विवाद हुआ और चंदन सिंह शराब के नशे में चूर था। बगल में रखे डंडे को उठाकर अपने मित्र विनय पांडे के ऊपर प्रहार कर दिया जिससे उसका सर फट गया और वही वह गिर कर छटपटाने लगा । घटना होने के बाद तत्काल चंदन सिंह ने एक गाड़ी बुलाई और गाड़ी में लाद कर उसे अस्पताल ले गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है । तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखते हुए उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

एक और दर्दनाक घटना

इस वर्ष होली में शराब का नशा इस कदर अपना असर दिखाया कि जहा होली के दिन लोग साहू पूरी मोड पर होली मना रहे थे इस दौरान नशे में चूर कार चालक ने लोगों को रौद दिया, जिसमें दो लोगों की तत्काल मौत हो गई और तीन लोगो का अभी भी ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है।

मंगलवार को जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा में तीन शराबियों द्वारा आपस में झगड़ा किया जा रहा था उसे हटाने गए चौकी इंचार्ज से ही तीनों नशेड़ी भीड़ है और इंचार्ज के साथ बदसलूकी शुरू की थी। वही बीती रात मुगलसराय कस्बा में ही शराब ने अपना असर दिखाते हुए मित्र से ही मित्र की हत्या करा दी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story