×

Chandauli: काली फिल्म लगाकर घूम रहे दबंग बाबा पर पुलिस पड़ी भारी, वीडियो वायरल

Chandauli: गेरुआ वेशभूषा का रौब दिखाते हुए मंत्री व अधिकारियों से फोन करने की बात करने लगे, जिस पर यातायात पुलिस के जवानों ने कहा कि आप किसी से बात करा दें।

Ashvini Mishra
Published on: 4 May 2024 9:52 AM GMT
chandauli news
X

चंदौली में काली फिल्म लगाकर घूम रहे दबंग बाबा पर पुलिस पड़ी भारी (न्यूजट्रैक)

Chandauli News: जनपद की पुलिस चुनाव अधिसूचना जारी होने के बाद सक्रिय हो गई है। जिसके तहत काली फिल्म व पार्टी का झंडा तथा अवैध सामानों की चेकिंग के दौरान मुगलसराय के चकिया तिराहे पर यातायात पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान तथा कथित अपने आप को बाबा कहाने वाले एक गेरुआ धारी व्यक्ति लग्जरी गाड़ी से जा रहे थे इस दौरान यातायात पुलिस ने उन्हें रोक लिया और उनसे काली फिल्म हटाने के लिए कहा तो तथाकथित बाबा पुलिस कर्मियों पर भड़क गए।

उन्होंने अपने गेरुआ वेशभूषा का रौब दिखाते हुए मंत्री व अधिकारियों से फोन करने की बात करने लगे, जिस पर यातायात पुलिस के जवानों ने कहा कि आप किसी से बात करा दें, लेकिन गाड़ी में काली फिल्म लगाना वर्जित है, इसको हटवा दे। आपके वेशभूषा का सम्मान है लेकिन गाड़ी पर ब्लैक फिल्म लगाकर चलना ठीक नहीं है। जिस पर मुकेश बाबा के नाम से चर्चित तथा कथित बाबा और भड़क गए और सड़क पर ही पुलिस कर्मियों के साथ हनक दिखाकर उन्हें अर्दब में लेने की कोशिश लगे।

इस पूरे घटना क्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मुकेश बाबा के नाम से चर्चित यह बाबा मुगलसराय चंधासी कोयला मंडी के पीछे रहते हैं और तांत्रिक क्रिया आदि करते हैं जो पहले भी अपने कार्यों को लेकर चर्चाओं में बने रहे हैं। हालांकि पुलिस ने इनके गाड़ी के नंबर का फोटो खींचकर नियमानुसार चालान कर दिया है।

अजय कुमार हेड कांस्टेबल द्वारा चालक के पास ड्राइवरी लाइसेंस नहीं होने तथा गाड़ी पर काली फिल्म लगे सहित अन्य धाराओं में कल 9500 का जुर्माना किया गया है। अधिसूचना जारी होने के बाद पुलिस लगातार झंडा, बैनर, काली फिल्म उतरवाने के साथ-साथ गाड़ियों में अवैध सामग्री व अवैध पैसा की चेकिंग भी कर रही है इस दौरान बाबा की गाड़ी की भी चेकिंग हुई और बाबा पुलिसकर्मियों के साथ पर भड़क गए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story