×

Chandauli Accident: तेज रफ्तार ने बरपाया कहर, एक ही परिवार के सात लोग घायल

Chandauli News: दुर्घटना में सवार बच्चों सहित कुल सात लोग घायल हो गए। परिवार के मुखिया संदीप मिश्रा तथा चालक की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया।

Ashvini Mishra
Published on: 12 April 2024 9:46 AM GMT
X

नेशनल हाईवे पर कार दुर्घटना में एक ही परिवार के सात लोग घायल: Video- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जनपद के नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार का टायर फटने के बाद डिवाइडर से टकराते हुए पलट जाने से एक ही परिवार के सात लोग घायल हो गए, इसमें दो की हालत गंभीर है जिसको वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। गनीमत रही की इतनी बड़ी दुर्घटना होने के बाद भी कोई ज्यादा जन हानि नहीं हुई।

सात घायल दो की हालत गंभीर

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय के समीप नेशनल हाइवे पर कोलकाता से संदीप मिश्रा का परिवार अपने घर सुल्तानपुर जा रहा था कि इसी दौरान गाड़ी का टायर फटने के कारण असंतुलित होकर बीच में लगे डिवाइडर से टकराते हुए उसपर चढ़कर पलट गई। दुर्घटना में सवार बच्चों सहित कुल सात लोग घायल हो गए।

Photo- Newstrack

परिवार के मुखिया संदीप मिश्रा तथा चालक की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया। तत्काल सूचना के बाद सदर कोतवाली पुलिस तथा नेशनल हाईवे की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंच गई और किसी तरह सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

टायर फटने के कारण गाड़ी पलट गई- चालक

दो लोगों को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया बाकी सभी लोगों को सामान्य चोट लगने पर मरहम पट्टी करने के बाद छुट्टी कर दिया गया। चालक ने बताया कि टायर फटने के कारण गाड़ी असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई, उस दौरान गाड़ी की रफ्तार तेज थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story