×

Chandauli News: इंडिया गठबंधन पर केंद्रीय मंत्री ने ली चुटकी, कहा गांठ अभी ठीक से नहीं पडी, चलती रहेगी छुट्टा-छुट्टी

Chandauli News: केंद्रीय मंत्री ने विश्वकर्मा समाज के लोगों को भरोसा दिया कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उनके समाज के उत्थान के लिए संकल्पित हैं। ऐसे में विश्वकर्मा समाज के लोगों का सामाजिक और आर्थिक उत्थान तेजी से होगा। हालांकि पिछली सरकारों ने विश्वकर्मा समाज के लोगों को वोट बैंक के रूप में जरूर प्रयोग किया।

Ashvini Mishra
Published on: 25 Dec 2023 3:28 PM GMT
X

इंडिया गठबंधन पर केंद्रीय मंत्री ने ली चुटकी, कहा गांठ अभी ठीक से नहीं पडी, चलती रहेगी छुट्टा-छुट्टी: Video- Newstrack

Chandauli News: जिले के नरसिंहपुर गांव स्थित एक लान में सोमवार देर शाम को विश्वकर्मा गौरव सम्मान एवं श्रद्धाजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें केंद्रीय मंत्री डा. महेंद्रनाथ पांडेय और वाराणसी के भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा शामिल हुए। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ने विश्वकर्मा समाज के लोगों को भरोसा दिया कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उनके समाज के उत्थान के लिए संकल्पित हैं। ऐसे में विश्वकर्मा समाज के लोगों का सामाजिक और आर्थिक उत्थान तेजी से होगा। हालांकि पिछली सरकारों ने विश्वकर्मा समाज के लोगों को वोट बैंक के रूप में जरूर प्रयोग किया।

उन्होंने कहा कि विश्वकर्मा समाज के लोगों ने देश की आजादी से लेकर अब तक हमेशा अपनी उपयोगिता को साबित किया है। इस समाज के लोग परंपरागत रूप से कुशल कारिगर होते हैं। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजन में वाराणसी के भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा और श्रीकांत विश्वकर्मा ने महत्वपूर्ण भूमिका की जमकर साराहना की।

केंद्र में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाएगी

पत्रकार वार्ता में केंद्रीय मंत्री में इंडिया गठबंधन में मायावती के शामिल होने पर तनातनी को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि अभी गठबंधन में ठीक से गांठ नहीं पड़ी है, छुट्टा-छुट्टी होता रहेगा और जनता मोदी जी को दो तिहाई से अधिक बहुमत से केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएगी। कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के एक बयान पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने राम मंदिर निर्माण पर कभी श्रेय लेने का काम नहीं किया। भाजपा ने राम मंदिर आंदोलन को समर्थन जरूर दिया था।

कोरोना के नए वेरिएंट आने की संभावना

हालांकि कांग्रेस के लोग श्रेय लेने में जरूर आगे हैं। कपिल सिब्बल के बयान पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्होंने राम सेतु पर कोर्ट में काल्पनिक शब्द का प्रयोग किया था। ऐसे में कपिल सिब्बल को भाजपा के लोगों के आचारण पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। क्या कोरोना के नए वेरिएंट आने की संभावना है इस पर उन्होंने कहा कि भारत पूरी तरह से सजग है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री इसको लेकर कई बार बैठक कर चुके हैं। कांग्रेस के नए प्रदेश प्रभारी बनाने पर कहा कि यह उनका अपना आंतरिक मामला है। इसको लेकर सभी को अपनी रणनीति बनाने का अधिकार है। इस दौरान आजमगढ़ के भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा, विधायक कैलाश खरवार, नीरज विश्वकर्मा, कालिका विश्वकर्मा, काशीनाथ सिंह, ओपी सिंह, सुनील विश्वकर्मा मौजूद रहे। संचालन श्रीकांत विश्वकर्मा ने किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story