×

Chitrakoot Crime: बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़, आरोपी के पैर में लगी गोली

Chitrakoot News: पिछले माह फिरौती के लिए किशोर को अगवा कर हत्या करने के मामले में फरार चल रहे कुख्यात बदमाश से सरधुवा पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम से मुठभेड हो गई। पुलिस की गोली पैर में लगने से भाग रहा बदमाश सडक किनारे बाइक से गिर गया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 28 March 2024 2:07 PM GMT
Chitrakoot News
X

Chitrakoot News (Pic:Newstrack) 

Chitrakoot News: रैपुरा कस्बे से पिछले माह फिरौती के लिए किशोर को अगवा कर हत्या करने के मामले में फरार चल रहे कुख्यात बदमाश से सरधुवा पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम से मुठभेड हो गई। पुलिस की गोली पैर में लगने से भाग रहा बदमाश सडक किनारे बाइक से गिर गया। जिसे घेरकर पुलिस टीमों ने दबोच लिया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रोकने पर कर दिया फायरिंग

गुरूवार को एसपी अरूण सिंह ने मीडिया को बताया कि गुरूवार को तडके पहर 3:40 पर प्रभारी निरीक्षक सरधुवा आशुतोष तिवारी को मुखबिर से सूचना मिली कि कमासिन की ओर से रैपुरा कस्बे के किशोर की हत्याकांड में शामिल फरार वांछित बदमाश आशीष उर्फ दस्सा पटेल निवासी चितरा गोकुलपुर सीतापुर एक बाइक से सरधुवा की ओर आ रहा है। इस पर थाना सरधुवा व एसओजी की संयुक्त टीम ने मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंच कर इंतजार करने लगे। इसी बीच कमासिन की ओर से एक बाइक आती दिखी। जिसे नजदीक आने पर टार्च की लाइट देकर रोकने का प्रयास किया गया।

बाल-बाल बची पुलिस

बाइक के रूकते ही जैसे पुलिस टीम आरोपित को दबोचने के लिए आगे बढी तो वह एकाएक बाईं ओर मोडकर भागना चाहा। इस पर हड़बडाहट में बदमाश बाइक से गिर गया। ऐसे में पुलिस टीम टार्च जलाकर उसकी ओर नजदीक बढने लगी तो उसने पुलिस टीम पर तमंचे से फायर कर दिया। हालांकि पुलिस टीम के सदस्य बाल- बाल बच गए। इसके बाद पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ फायर किया तो एक गोली बदमाश के पैर में लग गई। ऐसे में बदमाश कराहते हुए जमीन पर गिर गया। जिसे बाद में दबोच लिया गया।

बदमाश के कब्जे एक तमंचा 315 बोर, दो जिन्दा कारतूस 315 बोर व एक खोखा कारतूस बरामद किया गया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रैपुरा कस्बे से पिछले माह व्यापारी राजधर के नाबालिक बेटे को 50 लाख की फिरौती के लिए अगवा किया गया था। फिरौती की रकम न मिलने पर किशोर की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में तीन आरोपित पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके है। चौथा आरोपित आशीष उर्फ दस्सा पटेल लगातार फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसपी ने 25 हजार रूपये का ईनाम घोषित कर रखा था। एसपी ने बताया कि पकडे गए बदमाश आशीष पटेल उर्फ दस्सा का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है। आरोपित पर मप्र क्षेत्र के चित्रकूट थाना, बांदा के फतेहगंज थाना, थाना कोतवाली कर्वी, थाना रैपुरा में एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज मिले है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story