×

Chitrakoot News: शादी में शामिल होने आया युवक यमुना में डूबा, तलाश में जुटी SDRF की टीम

Chitrakoot News: रविवार को युवक तीन-चार रिश्तेदारों के साथ यमुना नदी के मऊ घाट नहाने पहुंचा। बताते हैं कि नहाते समय लापता हो गया। जिसके बाद पुलिस तलाश में जुटी है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 21 April 2024 1:01 PM GMT
युवक की तलाश में जुटी पुलिस।
X
युवक की तलाश में जुटी पुलिस। (Pic: Newstrack)

Chitrakoot News: मऊ कस्बे में रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आए 24 वर्षीय युवक के यमुना नदी में डूबने से खुशी का माहौल मातम में बदल गया है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। शादी की खुशियां अचानक मातम मे बदल गई। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस गोताखोरों की मदद से पानी में युवक को खोजने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल पाई।

यमुना नदी में डूबा युवक

आशीष गुप्ता पुत्र कृष्णा प्रसाद गुप्ता उम्र 24 वर्ष, निवासी पटेहरा, थाना अतरैला जनपद रींवा मध्य प्रदेश से रिश्तेदार पप्पू गुप्ता के घर मऊ शादी मे शामिल होने आया था। रविवार को तीन-चार रिश्तेदारों के साथ यमुना नदी के मऊ घाट नहाने पहुंचा। बताते हैं कि नहाते समय लापता हो गया। साथ में नहाने गए लोगों मे खलबली मच गई। 21 अप्रैल को पप्पू गुप्ता की बहन शोभा की शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही थी। शादी का कार्यक्रम प्रयागराज मे आयोजित होना है।

एसडीआरएफ की टीम कर रही तलाश

नदी में डूबे युवक की मां श्यामकली को जैसे ही घटना की सूचना फोन द्वारा मिली तो कोहराम मच गया। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच गोताखोरों को बुलवाकर पानी के अंदर खोजबीन करना शुरु किया। लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई। शाम तक गोताखोरों को सफलता नहीं मिलने पर यसडीआरएफ की प्रयागराज से टीम महिला घाट मऊ पहुंची। मौजूद पुलिस टीम के सहयोग से यमुना नदी में खोज बीन में लगी है।

मौके पर पहुंचे एएसपी

महिला घाट एएसपी मौके पर पहुंचकर परिजनों को ढाढस बंधा रहे हैं। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मऊ कस्बे की महिला घाट में कोटा खरे की कड़ी मेहनत के बाद 24 वर्षीय आशीष गुप्ता को ना खोज पाने पर अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों को बताया कि प्रयागराज से आई टीम के साथ गोताखोर भी लगाए गए हैं। इस मौके पर एसडीएम मऊ, सीओ मऊ, कोतवाली प्रभारी मऊ के साथ पर्याप्त पुलिस बल व परिजन मौजूद हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story