×

Chitrakoot News: जिला सम्मेलन में बसपा कार्यकर्ताओं को दिया गया जीत का मंत्र

Chitrakoot News: बसपा प्रत्याशी मयंक द्विवेदी ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की मुखिया और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने हमेशा सर्व समाज के हित की बात की है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 21 April 2024 11:51 AM GMT
chitrakoot news
X

चित्रकूट में जिला सम्मेलन में बसपा कार्यकर्ताओं को दिया गया जीत का मंत्र (न्यूजट्रैक)

Chitrakoot News: बहुजन समाज पार्टी के तत्वावधान में रविवार को जिलास्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी के मंडल प्रभारी अभिषेक गौतम ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। बसपा जिलाध्यक्ष अधिवक्ता शिवबाबू वर्मा की अध्यक्षता में जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में मंडल प्रभारी अधिवक्ता कौशलेंद्र कुमार, अयूब खान व बल्देव प्रसाद वर्मा ने बूथ से जिलास्तरीय तक के पदाधिकारियों और कार्यकताओं को आगामी एक माह पूरी निष्ठा और मनोयोग के साथ अपने क्षेत्र में सक्रिय रहने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि बसपा प्रत्याशी मयंक द्विवेदी की विजय सुनिश्चित करने के लिए सभी लोग पूरी ताकत झोंक दें।

बसपा प्रत्याशी मयंक द्विवेदी ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की मुखिया और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने हमेशा सर्व समाज के हित की बात की है। बसपा सरकार में प्रदेश से गुंडे माफियाओं का सफाया किया गया। खासतौर से चित्रकूट जनपद में ददुवा और ठोकिया जैसे दुर्दांत बदमाशों का सफाया बसपा सरकार के गठन के कुछ दिन बाद ही कर दिया गया था। जिससे दशकों से पाठा क्षेत्र में कायम भय और आतंक का खात्मा हो गया था। इसके अलावा चित्रकूट को जनपद का दर्जा भी तत्कालीन मुख्यमंत्री एवं बसपा मुखिया बहन मायावती ने ही दिया था। चित्रकूट समेत पूरे बुंदेलखंड में बसपा सरकार में बड़े पैमाने पर विकास कार्य कराए गए थे, किंतु बाद की सरकारों ने इन विकास कार्य को रोक दिया।

मऊ के महिला घाट का अधूरा पुल इसका उदाहरण है। इस पुल को बसपा सरकार ने वर्ष 2010 में स्वीकृत कराकर कार्य शुरू करिए दिया था, किंतु इसके बाद बनी सपा और भाजपा सरकार की कार्यशैली के चलते लगभग 14 साल में भी यह पुल पूरा नहीं बन सका है। ऐसे सभी विकास कार्यों को पूर्ण कराया जाएगा। इस मौके पर बसपा नेता अरुणपाल, सादिक, सुरेश तिवारी, राम अभिलाष पाल, विनय कुमार पाल, जमुना पाल, शिव औतार त्रिपाठी, बीडी पाल, जगदीश यादव, वीरेंद्र पाण्डेय, नफीस खान, दरबारी लाल, दुर्गा प्रसाद, लक्ष्मी प्रसाद वर्मा, कपिल देव वर्मा, विनोद पाल, सादिक मंसूरी, नगर अध्यक्ष राजेश कुमार रैकवार, शिवबाबू गर्ग, अतुल कुमार द्विवेदी, नत्थू प्रसाद वर्मा, सीएल भारती, मानिकपुर विधानसभा अध्यक्ष रावेंद्र कुमार वर्मा, चित्रकूट विधानसभा सोनपाल वर्मा, राजकुमार विमल और राजेन्द्र वर्मा सहित हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story