×

Siddharthnagar News: केंद्र सरकार की गरीब विरोधी नीतियां अमीरों को अमीर, गरीबों को गरीब बना रही हैं- काजी सुहेल अहमद

Siddharthnagar News: बोले-पिछले 2 दशकों में एलपीजी सिलेंडर की कीमतें केवल भाजपा शासन के दौरान ही बेरहमी से बढ़ाई गई हैं।

Intejar Haider
Published on: 8 Sep 2023 11:36 AM GMT
Congress Leader Qazi Suhail Ahmed Statement against Central government policy
X

 काजी सुहेल अहमद ने कहा- केंद्र सरकार की गरीब विरोधी नीतियां अमीरों को अमीर और गरीबों को गरीब बना रही हैं: Photo-Newstrack

Siddharthnagar News: केन्द्र की भाजपा सरकार की गरीब विरोधी नीतियां अमीरों को और अमीर एवं गरीबों को और गरीब बना रही हैं। क्या यह बहुत आश्चर्य की बात नहीं है कि हमारे प्रधानमंत्री जिन्होंने एलपीजी सिलेंडर सहित सभी आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि के कारण अपने लोगों और उनकी पीड़ा की कभी परवाह नहीं की, उन्हें अचानक उनके दर्द का एहसास हुआ और रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 200 रुपए कम कर दी। मेरा साफ तौर पर कहना है कि एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 200 रुपए की कटौती 5 चुनाव वाले राज्यों और उसके बाद होने वाले लोकसभा चुनावों में मतदाताओं को लुभाने और चुनावों में बढ़त हासिल करने के लिए भाजपा का एक और राजनीतिक स्टंट है।

ये बातें कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष काजी सुहेल अहमद ने शुक्रवार को जिला कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता में कहीं। उन्होंने कहा कि एलपीजी सिलेंडर की कीमत 2014 से लगातार बढ़ी है और पिछले 7 वर्षों में दोगुनी हो गई है और 2020 से भाजपा सरकार ने एलपीजी सिलेंडर पर सब्सिडी देना बंद कर दिया है।

भाजपा शासन के दौरान ही बेरहमी से बढ़ींएलपीजी सिलेंडर की कीमतें

पिछले 2 दशकों में एलपीजी सिलेंडर की मूल्यवृद्धि के रुझान पर बारीकी से नजर डालने से सभी देशवासियों की आंख खुल जायेगी और कोई भी स्पष्ट रुप से समझ सकता है कि एलपीजी सिलेंडर की कीमतें केवल भाजपा शासन के दौरान ही बेरहमी से बढ़ाई गई हैं। पिछले साढ़े नौ साल में मोदी सरकार ने रसोई गैस के दाम लगातार बढ़ाकर 31.37 करोड लोगों को लूटा है। उन्होंने जनता की जेब पर 833640.76 करोड़ (आठ लाख तैंतीस हजार छः सौ चालीस करोड़ ) से ज्यादा की लूट की है।

भाजपा सरकार की लूट

सिर्फ हमारी उज्जवला बहनों से ही 2017 से अब तक केन्द्र की भाजपा सरकार ने 68702.76 करोड़ (अडसठ हजार सात सौ दो करोड़) रुपए लूटे हैं। केन्द्र की भाजपा सरकार की इस लूट के खिलाफ कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर उन्हें जागरूक करने का काम करेगा। इस दौरान जिला प्रवक्ता सादिक अहमद, रियाज मनिहार, मुकेश चैबे, सुदामा प्रसाद, शौकत अली, जबिऊल्लाह, जुबैर खान आदि मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story