×

केार्ट ने मंत्रियों के सचिवों को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

उत्तर प्रदेश के तीन मंत्रियों के निजी सचिवों को घूस मांगने के आरोप में सस्पेंड किए जाने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद निजी सचिवों को कोर्ट में पेश किया गया।

Dharmendra kumar
Published on: 7 Jan 2019 4:18 PM GMT
केार्ट ने मंत्रियों के सचिवों को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के तीन मंत्रियों के निजी सचिवों को घूस मांगने के आरोप में सस्पेंड किए जाने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद निजी सचिवों को कोर्ट में पेश किया गया। भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के विशेष जज अनिल कुमार शुक्ल ने खनन पट्टों की डील आदि कराने के मामले में निरुद्ध मंत्रियों के निजी सचिव ओम प्रकाश कश्यप, राम नरेश त्रिपाठी व संतोष कुमार अवस्थी को आठ घंटे के लिए पुलिस की कस्टडी में सौंपने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें.....वाई फैक्टर विथ योगेश मिश्रा – जड़ता दूर करेगा चेतना का प्रवाह कुम्भ – एपिसोड 27

इन अभियुक्तों की कस्टडी रिमांड की यह अवधि आठ जनवरी की सुबह आठ बजे से शुरु होगी। उन्होंने यह आदेश इस मामले के विवेचक व सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्र की अर्जी को मंजूर करते हुए दिया है।

यह भी पढ़ें.....सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने के फैसले का कांग्रेस ने किया समर्थन

विवेचक का कहना था कि लोकसेवक के रुप में अभियुक्तों का यह अपराध अत्यंत गंभीर प्रकृति है। एक टीवी न्यूज चैनल के स्टिंग आपरेशन में अभियुक्तों ने ठेका दिलाने के लिए सहारनपुर के कमिश्नर व डीएम से सेटिंग की बात की है। जिसकी जांच के लिए इन्हें तीन दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड में दिया जाना आवश्यक है। बीते 28 दिसंबर को उप सचिव पंचम राम ने इस मामले की एफआईआर दर्ज कराई थी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story