×

Dehati Disco Controversy: अखिल भारत हिंदू महासभा ने फिल्म 'देहाती डिस्को' का किया विरोध, धार्मिक भावनाएं हो रही आहत

Dehati Disco in Controversy: राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने ज्ञापन देते हुए कहा कि 27 मई को 'देहाती डिस्को' नामक फिल्म रिलीज हो रही है।

Ashutosh Tripathi
Published on: 25 May 2022 9:09 AM GMT (Updated on: 25 May 2022 12:29 PM GMT)
Dehati Disco film controversy in lucknow
X

देहाती डिस्को का विरोध (Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack)

Dehati Disco in Controversy: अखिल भारत हिंदू महासभा ने 27 मई को 'देहाती डिस्को' (Dehati Disco) नामक फिल्म रिलीज हो रही है। जिसके विरोध में जिलाधिकारी कार्यालय पर अखिल भारत हिन्दू महासभा (Hindu Mahasabha) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने एडीएम वित्त विनीत मिश्रा को ज्ञापन दिया।

उनके साथ गौरव शुक्ला, विमल गुप्ता, नितिन, अलका लाल, धनीश श्रीवास्तव, विशाल गुप्ता मौजूद रहे। राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने ज्ञापन देते हुए कहा कि 27 मई को 'देहाती डिस्को' नामक फिल्म रिलीज हो रही है।

अखिल भारत हिंदू महासभा (Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack)

फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में हिंदू धार्मिक भावनाएं आहत की गई है। उत्तर प्रदेश में नृत्य करना अभिशाप है, फिल्म में यह भी कहा गया है कि कब से मंदिर मंदिर कहकर हिन्दू धर्म के मंदिर को अपमानित करने का जिक्र किया गया है।साथ ही एक बच्चे ने फिल्म में कहा कि जब आपको पता था कि शिव मंदिर में नाचना श्राप है तो क्यों नहीं रोका।

'देहाती डिस्को' का किया विरोध (Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack)

प्रदर्शन करते हुए शिशिर चतुर्वेदी ने यह भी कहा कि यह फिल्म अन्य संप्रदाय के प्रोडक्शन से है। अभी हम चेतावनी और सांकेतिक रूप में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। यदि 27 मई को फिल्म देखने के बाद ऐसा लगता है कि हिंदू धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। तो इस फिल्म के आगामी शो नहीं चलने दिए जाएंगे। विरोध में तमाम हिंदू संगठन प्रबल धरना प्रदर्शन करेंगे, जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

हिंदू महासभा ने फिल्म 'देहाती डिस्को' का किया विरोध (Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack)


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story