×

Etawah News: समाधान दिवस पर डीएम-एसएसपी ने फरियादियों की सुनी समस्याएं

Etawah News: हाल ही में तहसील समाधान दिवस के मौके पर जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के द्वारा जनता की समस्याओं को सुनने का काम किया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 24 Feb 2024 10:50 AM GMT
Uttar Pradesh
X

डीएम-एसएसपी ने फरियादियों की सुनी समस्याएं source: Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में समाधान दिवस के मौके पर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा जनता की समस्याओं को सुनने के लिए थाने पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने जनता की समस्याओं को सुनने का काम किया।

थाना समाधान दिवस पर पहुंचे डीएम-एसएसपी

इटावा जिले में जनता की समस्याओं का समाधान करने के लिए समय-समय पर थाना समाधान दिवस का आयोजन किया जाता रहा है। वहीं शनिवार को थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें शामिल होने के लिए जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा पहुंचे। जहां दोनों अधिकारी थानों में पहुंचकर समाधान दिवस में आए फरियादियों की समस्याओं को सुना। वही जनता की समस्याओं को सुनने के बाद उन्हें आश्वासन दिया कि आपकी समस्याओं का शीघ्र ही समाधान किया जाएगा।

समाधान दिवस पर सबकी फरियादें सुनते डीएम source: Newstrack


समय-समय पर जनता की सुनी जाती है समस्याएं

उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा के अनुसार जनता की समस्याओं का समाधान करने के लिए तहसील समाधान दिवस, थाना समाधान दिवस, जैसे कई समस्याओं को लेकर दिवसों का आयोजन किया जाता रहा है। वहीँ जनता की समस्याओं को सुनने का काम जनपद के अधिकारी करते हैं। हाल ही में तहसील समाधान दिवस के मौके पर जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के द्वारा जनता की समस्याओं को सुनने का काम किया गया। अबकी बार थाना में जनता की समस्याओं को सुनने का काम किया गया जहां पुलिस से जुड़े कई मामले सामने आए थे जिन्हें थाना प्रभारी को आदेश देते हुए जल्द से जल्द उनका समाधान करवाने की बात कही गई।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story