×

Etah News: मामूली विवाद में जघन्य हत्या, एक दिन पहले हुई थी कहासुनी, आज मिला शव

Etah News: दरियावगज मार्ग निवासी 27 वर्षीय चमन की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बीते दिन रविवार को चमन का मोहल्ला शास्त्री के निवासी आकाश नामक युवक से झगड़ा हुआ था।

Sunil Mishraa
Published on: 19 Jun 2023 1:39 PM GMT
Etah News: मामूली विवाद में जघन्य हत्या, एक दिन पहले हुई थी कहासुनी, आज मिला शव
X
मृतक की फाइल फोटो

Etah News: जनपद में एक पिकअप वाहन चालक का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। उसे गोली मारी गई थी और चाकुओं से भी वार किया कर मौत के घाट उतार दिया गया था। इस सनसनीखेज घटना से जनपद में हड़कंप मचा रहा।

कल हुआ था झगड़ा, आज हत्या से परिजनों में मचा कोहराम

एटा जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के दरियावगज मार्ग निवासी 27 वर्षीय चमन की बेरहमी से हत्या कर दी गई। प्रभारी निरीक्षक जैथरा फूल चंद्र ने बताया कि बीते दिन रविवार को चमन का मोहल्ला शास्त्री के निवासी आकाश नामक युवक से झगड़ा हुआ था। तब मैक्स पिकअप के मोटरसाइकिल से टकरा जाने के बाद विवाद हुआ था। घटना के समय आकाश मोटरसाइकिल से बोतल में पेट्रोल लेकर अपने घर जा रहा था। बोतल गिर जाने पर दोनों में गाली गलौज और जान से मारने की धमकी तक बात पहुंची। उस समय आसपास मौजूद लोगों ने मामले को शांत करा दोनों को अपने-अपने घर भेज दिया था।

देर रात दिया गया घटना को अंजाम

बीती रात्रि एक बजे जैथरा थाना क्षेत्र के ग्राम में पुलिस को शव पड़ा मिला। पास में ही मैक्स पिकअप खड़े होने के कारण पुलिस को गाड़ी के चालक होने की शंका हुई। गाड़ी के नंबर के आधार पर घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना पर उन्होंने आकर मृतक की पहचान 27 वर्षीय चमन के रूप में की। उन्होंने बताया कि बीते दिन चमन किसी के फोन पर भाड़ा लेने के लिए गया था जो वापस नहीं लौटा। मृतक के भाई ने बीते दिन हुए झगड़े तथा झगड़े के बाद दी गई जान से मारने की धमकी के आधार पर आकाश नाम के शख्स के विरुद्ध हत्या की नामजद एफआइआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा ने आरोपी की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम गठित कर जल्द से जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए

हैं।

Sunil Mishraa

Sunil Mishraa

Next Story