×

Etah News: गोकशी में 25 हजार के इनामी आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Etah News: एटा पुलिस ने गोकशी के इनामी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले पुलिस ने 22 और लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया था।

Sunil Mishra
Published on: 25 Feb 2024 12:41 PM GMT
गोकशी में 25 हजार के इनामी आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

गोकशी में 25 हजार के इनामी आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार (Pic: Newstrack)

Etah News: एटा पुलिस ने गोकशी के इनामी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने 20 वर्षिय आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इससे पहले पुलिस ने 22 और लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया था।

गोकशी की घटना में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एटा अलीगंज मार्ग स्थित, ग्राम लखमीपुर गौशाला में हुए गौ संहार की घटना के आरोपी को कुसाडी ग्राम के समीप अंडरपास से प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात नित्यानंद पांडे के नेतृत्व में अलवर राजस्थान निवासी 20 वर्षीय राहुल उर्फ मुबारक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इससे पूर्व पुलिस ने गोकशी की इस घटना में 22 हत्यारों को गिरफ्तार किया था। यह अंतिम फरार अभियुक्त था जिसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

अपर पुलिस अधीक्षक एटा धनंजय सिंह कुशवाहा ने बताया कि आज 25 फरवरी को समय करीब डेढ़ बजे थाना कोतवाली देहात पुलिस द्वारा कोतवाली देहात पर पंजीकृत मुअस0- 202/2023 धारा 3/5ए/8 गौ0अधि0 व 395, 397, 120बी भादवि0 में वांछित चल रहे 25000 रूपये के इनामी अभियुक्त राहुल उर्फ मुवारिक पुत्र अस्लम उर्फ पोदीना निवासी नदरई थाना कासगंज, जिला कासगंज हाल पता झझेडा गोविन्दगढ के पास थाना सीकरी, जिला अलवर, राजस्थान को एक अवैध तमंचा व दो जिंदा कारतूस (315 बोर) सहित कुसाडी अण्डर पास से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार 25000 के इनामी अभियुक्त राहुल को पुलिस ने विधिक कार्यवाही कर जेल भेज दिया है। आपको बताते चलें कि लखमीपुर गौशाला में हुए गौसंहार की घटना में वांछित चल रहे 22 अभियुक्तों को पुलिस ने पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story