×

Etah Crime: दहेज में नहीं मिला बुलेट तो पत्नी को ही मार डाला, पुलिस ने भी नहीं दर्ज किया एफआइआर

Etah News: दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल न मिलने पर दहेज लोभी पति ने विवाहिता को मौत के घाट उतार दिया। मृतका के पिता की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Sunil Mishra
Published on: 17 March 2024 3:24 PM GMT
Etah News
X

Etah News (Pic:Social Media)

Etah News: जनपद के थाना जलेसर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला धारा में दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल न मिलने पर दहेज लोभी पति ने विवाहिता को मौत के घाट उतार दिया। मृतका के पिता की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच शव को पंचनामा के लिये भेज दिया। वहीं मृतका के पिता ने घटना की तहरीर पति, सास, ससुर सहित आधा दर्जन से अधिक ससुरालजनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किये जाने को लेकर दी है।

2016 में हुआ था शादी

प्राप्त जानकारी के अनुसार संतोष कुमार पुत्र शंकरपाल सिंह निवासी नगला केरिया थाना विजयगढ़ जनपद अलीगढ़ द्वारा कोतवाली पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया कि उसने अपनी पुत्री पूजा की शादी 29 जनवरी 2016 को सुनील कुमार उर्फ सिद्धू के साथ हिन्दू रीतिरिवाज से की थी। अपनी हैसियत के मुताबिक दान दहेज दिया था। आरोप है कि सुनील शादी के बाद से ही पूजा को परेशान करने लगा और कहता था कि मुझे बुलट मोटर साइकिल चाहिए नहीं तो तुझे मारकर दूसरी शादी कर लूंगा। मृतक के पिता के अनुसार पूर्व में कई बार लडकी की मारपीट घोड़ी वाले कोडा से की थी। तब मेरे परिवार व मेरे रिश्तेदारो ने इकट्‌ठे होकर पंचायत की थी, जिसमें यह तय हुआ था कि आगे कोई मारपीट तथा किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी।

पुलिस ने नहीं दर्ज की केस

गत 14 मार्च 2024 को लगभग 10 बजे मेरे पास पूजा ने फोन किया कि पापा सुनील कह रहे हैं कि अब मेरी बहन की शादी हो गई अब मैं तुझे मारकर मैं दूसरी शादी करूंगा। मैंने यह सूचना पाकर सुनील के पिता मुन्नालाल से मैने फोन किया कि सुनील को समझाओं लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ। बीते 15 मार्च 2024 को गांव के अज्ञात व्यक्ति ने सूचना दी कि तुम्हारी लड़की को कुछ हो गया है। सूचना पाकर मैने पूजा के सभी परिवार वालों को फोन किया। किसी ने भी फोन नहीं उठाया। मैंने 112 व 1076 पर कॉल कर सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंच गई। वहीं खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था। वही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने घटना से सम्बंधित कोई जानकारी देने से इन्कार कर दिया। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story