×

Etah News: राजवीर सिंह ने किया रोड शो, नहीं नजर आए पिता कल्याण सिंह के पोस्टर

Etah News: भाजपा प्रत्याशी राजवीर सिंह ने आज रोड शो कर जनता से वोट मांगे। इस दौरान जनता की भारी भीड़ देखने को मिली। हालांकि रोड शो में कल्याण सिंह के पोस्टर नजर नहीं आए।

Sunil Mishra
Published on: 4 May 2024 10:27 AM GMT
Etah News
X

रोड शो करते राजवीर सिंह। (Pic: Newstrack)

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद मुख्यालय पर आज एटा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया ने चुनाव के अंतिम चरणों में शहर के प्रमुख मार्गों पर रोड शो कर लोगों से वोट मांगे। रोड शो के दौरान राजू भैया एक खुली जीप में सवार होकर अपने साथ भाजपा विधायक विपिन वर्मा, आशीष यादव उर्फ आशू ,वीरेंद्र सिंह तथा पूर्व विधायक ममतेश शाक्य, अजय यादव सहित कई लोग मौजूद थे। यह रोड शो अपना वर्चस्व दिखाने के लिए एटा की प्रमुख मार्ग जीटी रोड स्थित जनेश्वर मिश्र हाल से पैदल बाइक, कार तथा जेसीबी के काफिले के साथ जीटी रोड से लाव लश्कर के साथ प्रारंभ किया गया।

जेसीबी के साथ लगे सीएम योगी के पोस्टर

रोड शो में प्रमुख रूप से एक अन्य गाड़ी में भाजपा प्रत्याशी राजवीर सिंह राजू भैया की पत्नी प्रेम लता, पुत्र संदीप सिंह, शिक्षा मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार तथा उनके अन्य परिजन भी रोड शो में जनता का अभिवादन कर वोट मांग रहे थे। काफिले में सबसे आगे पैदल चल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं का नेतृत्व एटा नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष सुधा गुप्ता के पति पंकज गुप्ता द्वारा किया जा रहा था। उनके साथ नगर पालिका के सभासद अखिलेश दीक्षित सहित भारी संख्या में सदस्य तथा गढ़मान्य लोग शामिल थे। साथ ही काफिले में कई जेसीबी हो पर लोगों को खड़े कर कर योगी आदित्यनाथ का फोटो लेकर निकाला जा रहा था।


नहीं दिखे कल्याण सिंह के पोस्टर

काफिले में मोदी के काफी कट आउट ले कर लोग चल रहे थे। इस पूरे रोड शो में अलीगढ़ की धरती के लाल कहे जाने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता, भाजपा प्रत्याशी के पिता कल्याण सिंह के पोस्टर कहीं भी नजर नहीं आए। ना उनका कोई कट आउट था और ना ही उनके नाम के नारे लगे। इसकी चर्चा पूरे नगर में जोरो से थी कि भापजा प्रत्याशी अपने पिता का नाम लेना ही भूल गए। साथ ही आपको बताते चलें आज के इस शक्ति प्रदर्शन के लिए निकल गए रोड शो में वर्ष 2020 में हुए चुनाव के दौरान निकले रोड शो से संख्या आधी से भी कम थी। आज का रोड शो प्रमुख मार्ग जीटी रोड से ठंडी सड़क होता हुआ पुनः जीटी रोड पर आकर समाप्त हो गया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story