×

Etah: एटा में वैलेंटाइन डे पर विहिप-बजरंग दल का हंगामा, लाठी-डंडे लेकर होटल, ढाबा, पार्क पर बोला धावा

Valentine's Day in Etah: विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों से भी अभद्रता की। आरोप था कि, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने ढाबे पर खाना खा रहे लड़के, लड़की से अभद्र व्यवहार किया।

Sunil Mishra
Published on: 14 Feb 2024 4:16 PM GMT
Valentines Day in Etah
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Valentine's Day in Etah: एटा जिले में वैलेंटाइन डे के अवसर पर विश्व हिंदू परिषद (VHP) और बजरंग दल (Bajrang Dal) के कार्यकर्ताओं ने लाठी-डंडों सहित ढाबा, होटल, पार्क में छापा मारा। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। वहीं, मौके से एक लड़की ने पुलिस को फोन कर सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस से भी हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं की जमकर झड़प हुई।

इसी क्रम में थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के जीटी रोड स्थित एक ढाबा पर खाना खा रहे लड़की-लड़के के साथ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अभद्रता की। लाठी-डंडों के साथ झुंड में पहुंचकर अभद्रता की। परेशान लड़की ने 112 पर फोन कर पुलिस बुलाई। तब बजरंग दल के कार्यकर्ता पुलिस से भी उलझ गए। एक कार्यकर्ता ने फोन से बजरंग दल के संयोजक से बात करने के लिए पुलिसकर्मी को दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी अभद्रता

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों से भी अभद्रता की। आरोप था कि, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने ढाबे पर खाना खा रहे लड़के, लड़की से अभद्र व्यवहार किया। उसके बाद वह पुलिस कर्मियों से उलझ गये। बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ, जिसका वीडियो वायरल भी हो रहा है।

क्या कहा पुलिस ने?

कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक नित्यानंद पांडे ने बताया कि, 'ढाबे पर खाना खा रही एक लड़की द्वारा बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने अभद्रता करने की शिकायत 112 पुलिस से की थी। जिस पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। किंतु, बजरंग दल तथा विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ता पुलिस कर्मियों से ही उलझ गए। कोतवाली देहात पुलिस के समझाने पर भड़के हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता से झड़प होने के बाद वह चले गए। वहीं जिले में किसी भी स्थान पर किसी अन्य अप्रिय घटना की सूचना नहीं है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story