×

Etawah News: जिला जेल में पहुंचे डीएम-एसएसपी, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Etawah News: जिला कारागार का जायजा लेने के लिए डीएम-एसएसपी पहुंचे थे जहां पर डीएम अवनीश राय ने जिला जेल प्रशासन को आदेश दिए हैं कि जिला जेल में बंद कैदियों को किसी भी तरीके की परेशानी न हो।

Ashraf Ansari
Published on: 28 Feb 2023 4:27 PM GMT (Updated on: 28 Feb 2023 4:28 PM GMT)
Etawah News
X

Etawah News

Etawah News: यूपी के District Magistrate Avnish Rai and SSP Sanjay Kumar Verma took stock of Etawah District Jail and gave instructions पहुंचे जहां पर उन्होंने जिला कारागार में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। डीएम एसएसपी काफी देर तक जिला कारागार में मौजूद रहे और वहां पर बारीकी से जायजा लिया वहीं जिला जेल प्रशासन को दिशा निर्देश भी दिए गए।

जनपद इटावा में बनी जिला कारागार का जायजा लेने के लिए जिलाधिकारी और एसएसपी जिला कारागार पहुंचे, जहां उन्होंने जिला जेल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जनपद में बनी जिला कारागार में औरैया जिले और इटावा जिले के कैदियों को रखा जाता है क्योंकि इटावा से औरैया अलग होने के बाद औरैया में जिला कारागार नहीं है जिसकी वजह से इटावा जिला कारागार में औरैया के कैदियों को भेजा जाता है। जिला कारागार में जिला अधिकारी अवनीश राय और एसएसपी संजय कुमार वर्मा पहुंचे जहां कैदियों की बैरिक को चेक किया वहीं कैदियों को मिलने वाले खाने को भी देखा और भोजनालय कक्ष का जायजा भी लिया , कैदियों को मिलने वाली स्वास्थ्य व्यवस्थाओ को भी देखा गया। जिसेसे कैदियों को किसी भी तरीके की जिला जेल में असुविधा ना हो सके और जिला कारागार में बंद कैदियों का हाल-चाल भी जाना।

डीएम ने जिला जेल प्रशासन को दिए दिशा-निर्देश

जिला कारागार का जायजा लेने के लिए डीएम-एसएसपी पहुंचे थे जहां पर डीएम अवनीश राय ने जिला जेल प्रशासन को आदेश दिए हैं कि जिला जेल में बंद कैदियों को किसी भी तरीके की परेशानी न हो। खासतौर पर यह भी ध्यान में रखा जाए कि जेल के अंदर कोई भी संदिग्ध वस्तु न पहुंच सके। किसी भी तरीके की लापरवाही बरती जाती है तो कार्रवाई भी शुरू की जाएगी। इस दौरान मौके पर जिला जेल प्रशासन और पुलिस से संबंधित अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story