×

Etawah News: सड़क पर उतरे एसएसपी, व्यवस्थाओं का लिया जाएजा

Etawah News: रेलवे स्टेशन समेत भीड़भाड़ वाले इलाकों में पहुँचे, कहा- ड्रोन से रखी जा रही शहर की निगरानी।

Ashraf Ansari
Published on: 7 March 2023 3:56 PM GMT
Etawah SSP Sanjay Kumar Verma with entire team
X

Etawah SSP Sanjay Kumar Verma with entire team

Etawah News: आगामी त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा अपनी पूरी टीम के साथ रेलवे स्टेशन समेत अन्य भीड़भाड़ वाले इलाकों में पहुंचे, जहां पर उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। एसएसपी ने कहा कि हमारी पुलिस टीम आगामी त्योहारों को लेकर अलर्ट है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा आगामी त्योहारों पर किसी भी तरीके का हुड़दंग या फिर विवाद ना हो सके इसको लेकर अपनी पुलिस टीम को अलर्ट कर दिया है। एसएसपी खुद सड़कों पर निकल कर व्यवस्थाओं का जायजा भी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। एसएसपी रेलवे स्टेशन पर पहुंचे, जहां पर उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहीं यात्रियों से अपील भी की गई कि यात्री किसी संदिग्ध वस्तु को ना छुए। रेलवे स्टेशन के बाद एसएसपी शास्त्री चैराहे पर पहुंचे जहां पर पुलिस टीम से कहा कि वाहन चलाते समय नियमों का उल्लंघन जो भी करता है उसको नियमों का पालन कराएं, उनसे अपील करें कि वह वाहन चलाते समय नियमों का पालन करें।

ड्रोन उड़ा कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

एसएसपी ने शास्त्री चैराहे पर पहुंचकर अपने हाथ में ड्रोन का रिमोट कंट्रोल लिया और ड्रोन उड़ाया। एसएसपी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ड्रोन को हम लोग इसलिए उड़ा रहे हैं कि शहर में आगामी त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाया जा सके। ड्रोन उड़ा कर यह देखा जा रहा है कि मकानों पर किसी ने ईट पत्थर या फिर ऐसी वस्तु नहीं रखी हो जिससे शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही हो। इसी को लेकर ड्रोन को उड़ाया जा रहा और व्यवस्थाओं का जायजा लिया जा रहा है। एसएसपी ने कहा कि जनपद में 2100 स्थानों पर होलिका दहन होगा जिसको लेकर सभी थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस से कहा गया है कि होलिका दहन के दौरान किसी को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो सके। वहीं बिजली विभाग को भी लिखित में अवगत कराया गया है कि जहां भी होलिका दहन हो वहां अगर बिजली के तार नीचे हो तो बिजली की सप्लाई को बंद कर दिया जाए जिससे किसी भी तरीके का कोई भी हादसा ना हो सके।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story