×

Etawah News: चुनाव कार्यालय का अखिलेश यादव के चचेरे भाई ने किया उद्घाटन, BJP से किया ये सवाल

Etawah News: इटावा लोकसभा सीट को हर हाल में जीतने के लिए लगातार समाजवादी पार्टी के नेता जी जान से मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 7 April 2024 10:50 AM GMT
etawah news
X

इटावा में चुनाव कार्यालय का अखिलेश के चचेरे भाई ने किया उद्घाटन (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में सपा मुखिया अखिलेश यादव के चचेरे भाई और जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव ने बकेवर इलाके में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव को लेकर दिशा निर्देश दी और कहा कि आप लोग जनता के बीच पहुंचकर उनको जागरूक करें।

सपा ने तेजी के साथ शुरू किया चुनाव प्रचार

इटावा जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने रामशंकर कठेरिया को एक बार फिर से लोकसभा चुनाव का प्रत्याशी बनाया। वहीं समाजवादी पार्टी ने जितेंद्र दौहरे को चुनावी मैदान में उतारने का फैसला लिया। इटावा लोकसभा सीट को हर हाल में जीतने के लिए लगातार समाजवादी पार्टी के नेता जी जान से मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं रविवार को अखिलेश यादव के चचेरे भाई और जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव बकेवर इलाके में पहुंचे। यहां उन्होंने चुनाव कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव में बहुत कम वक्त रह गया है आप लोग अभी से तैयारी शुरू कर दें जनता के बीच पहुंचकर जनता को समाजवादी पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम करें। इस दौरान मौके पर सपा प्रत्याशी जितेंद्र दौहरे समेत पार्टी के तमाम नेता मौके पर मौजूद रहे।

अंशुल यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव ने लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जुमलेबाजी करने वाली पार्टी है। लोगों को गुमराह करने वाली पार्टी है। लोगों को धोखा देने वाली पार्टी है। केंद्र में बीजेपी की 10 साल सरकार को बने हो गया है लेकिन सरकार ने गरीबों बेरोजगारों की तरह ध्यान नहीं दिया है। देश के प्रधानमंत्री ने कहा था कि हर साल 2 करोड लोगों को नौकरियां दी जाएगी नौकरियां कहां है यह पता नहीं है।

वहीं प्रधानमंत्री ने कहा था कि हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपए आएंगे लेकिन इसका भी कुछ भी पता नहीं है। 2014 से पहले भारतीय जनता पार्टी के लोगों को महंगाई देती थी सिलेंडर लेकर सड़कों पर घूमते थे लेकिन आज उनको महंगाई नहीं दिखती है क्योंकि आज केंद्र में उनकी सरकार है। आगे इन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र संविधान को नहीं मानते हैं और इसे खत्म करना चाहते हैं। इसी के साथ साथ अंशुल यादव ने कहा कि जनता हमारे साथ है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story