×

Etawah News: BSP प्रत्याशी ने किया नामांकन, बोलींः संसद तक पहुंचाएगी जनता

Etawah News: यूपी के इटावा में लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। यहां सभी राजनीतिक दलों के द्वारा अपने-अपने प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतार दिया गया है।

Ashraf Ansari
Published on: 24 April 2024 12:37 PM GMT
etawah news
X

इटावा में बीएसपी प्रत्याशी ने किया नामांकन (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में लोकसभा सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए बहुजन समाज पार्टी से प्रत्याशी सारिका सिंह पहुंची। जहां उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल करते हुए चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू कर दी।

बीएसपी प्रत्याशी बोली जनता पर है पूरा विश्वास

यूपी के इटावा में लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। यहां सभी राजनीतिक दलों के द्वारा अपने-अपने प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतार दिया गया है। अगर बात की जाए बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी की तो यहां से महिला प्रत्याशी को चुनावी मैदान में उतारा गया है। यहां बीएसपी ने सारिका सिंह पर भरोसा जताया है और उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया। आज बीएसपी प्रत्याशी सारिका सिंह अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए कलेक्ट्रेट में पहुंची। जहां पर उन्होंने जिलाधिकारी को अपना नामांकन पत्र सौंपा। नामांकन करने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की और बताया कि मुझे जनता पर पूरा भरोसा है जनता मुझे जरूर जिताएगी।

पूर्व में सारिका सिंह रह चुकी है सांसद

बीएसपी प्रत्याशी सारिका सिंह के बारे में बता दें कि उनकी शादी हाथरस में हुई थी जहां उन्होंने लोकसभा का चुनाव लड़ा था और वहां से जीत हासिल की थी। लेकिन फिलहाल में अभी सारिका सिंह हाथरस में पूर्व सांसद है और उन्होंने अपने मायके इटावा से चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। सारिका सिंह ने कहा कि मुझे ससुराल वालों ने बहुत प्यार दिया और मुझे जीतने का काम किया लेकिन अबकी बार मायके वाले भी मुझे बहुत प्यार देने वाले हैं और जिताने वाले भी हैं। उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई किसी भी पार्टी से नहीं है। अगर देखा जाए तो मैं पूरी तरीके से जीत रही हूं। क्योंकि जनता का मुझे यहां से बहुत प्यार मिलने वाला है और मुझे आप लोगों के सपोर्ट की बहुत जरूरत है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story