×

Etawah News: अखिलेश के गढ़ में गरजे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, बोले- विपक्षी पार्टियां आईसीयू में

Etawah News: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगे, तो वहीं विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा और कहा कि विपक्षी पार्टियां आईसीयू में हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 20 April 2024 1:10 PM GMT
In Etawah, Deputy CM Keshav Prasad Maurya said that opposition parties are in ICU
X

इटावा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा विपक्षी पार्टियां आईसीयू में: Photo- Newstrack

Etawah News: इटावा जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के समर्थन में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य इटावा पहुंचे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगे, तो वहीं विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा और कहा कि विपक्षी पार्टियां आईसीयू में हैं।

सपा बसपा कांग्रेस की हालात आईसीयू जैसी- केशव मौर्या

वहीं अगर बात की जाए तो भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सांसद राम शंकर कठेरिया दूसरी बार चुनावी मैदान में हैं। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जिला अस्पताल के पास एक मैदान में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए सपा-कांग्रेस की गठबंधन को लेकर कहा कि "इस तरीके का गठबंधन 2017 में बना हुआ था तब उनकी हालत कुछ हद तक ठीक थी। लेकिन अगर आज की बात की जाए तो सपा कांग्रेस और बसपा को भी अगर साथ में जोड़ लें तो तीनों की हालत एक जैसी है।

अबकी बार 400 पार, यूपी की सभी सीटों पर होगा कब्जा- केशव मौर्या

केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि "हमारी पार्टी ने 'सबका साथ सबका विकास' किया है। पहले कुछ का विकास हुआ करता था, कुछ का साथ गुंडों का विकास, कुछ का साथ तुष्टिकरण करने का काज और कुछ का साथ परिवार का विकास। उन्होंने यूपी की जनता से अपील की है कि वह अपना वोट भारतीय जनता पार्टी को दें जिससे समाजवादी पार्टी की साइकिल सैफई पहुंचे और सपा समाप्तवादी पार्टी बन जाए।

यूपी की 80 की 80 सीटें जीतेंगे- केशव मौर्या

विपक्षी पार्टियों के द्वारा लोकतंत्र को समाप्त किए जाने को लेकर भाजपा पर निशाना साधे जाने पर डिप्टी सीएम ने कहा कि "कोई भी लोकतंत्र खतरे में नहीं है कोई भी संविधान बदलने की तैयारी नहीं है। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के लोग ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इनका राजनीतिक भविष्य खतरे में है। वहीं उन्होंने राहुल गांधी और अखिलेश यादव को लेकर कहा कि यह पप्पू और गप्पू की जोड़ी है, इसके बारे में मैं कुछ और कहना नहीं चाहता। इसी के साथ-साथ उन्होंने कहा कि वह यूपी की 80 की 80 सीटें जीतने जा रहे हैं और देश में 400 पार सीटें होंगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story