×

Etawah News: मतदान स्थलों का डीएम-एसएसपी ने लिया जायजा, लोगों से की ये अपील

Etawah News: लोकसभा चुनाव को लेकर जिलाधिकारी अवनीश कुमार आए और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा लगातार मतदान केंद्रों पर पहुंचकर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 13 April 2024 9:41 AM GMT
etawah news
X

इटावा में मतदान स्थलों का डीएम-एसएसपी ने लिया जायजा (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा जनपद के तमाम मतदान केंद्रों पर पहुंचे। जहां उन्होंने मतदान केंद्रों का जायजा लिया और लोगों से मतदान करने की अपील की।

निर्भीक होकर जनता करें अपना मतदान

इटावा जिले में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जिलाधिकारी अवनीश कुमार आए और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा लगातार मतदान केंद्रों पर पहुंचकर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं जिससे मतदान के दिन जनता को किसी भी तरीके की परेशानी न हो। वहीं निष्पक्ष, सकुशल सम्पन्न कराने के लिए तहसील जसवंतनगर एवं दुग्ध प्रौद्योगिकी महाविद्यालय में मतदान स्थलों व बूथों का निरीक्षण किया गया। तहसील जसवंतनगर क्षेत्रान्तर्गत उच्च प्राथमिक विद्यालय कुरसैना विकास खण्ड जसवंतनगर,पर जाकर बूथों का जायजा लिया गया एवं बूथों पर उपस्थित ग्राम प्रधान एवं जनमानस से वोट देने की अपील की गयी और सभी से आग्रह किया गया कि अपने मत का प्रयोग करें। सभी को वोट देने का अधिकार है। किसी भी महिलाओं को वोट देने से रोका नहीं जाएगा। उन्हें भी अपने मत देने का अधिकार है, उनका वोट अवश्य डलवाया जाये।

मतदान केंद्र पर मतदाताओं को न हो परेशानी

जिला प्रशासन ने मतदान केन्द्र पर बिजली, पानी एवं सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य सुविधाओं को देखा गया एवं संबंधित अधिकारियों को यह निर्देश दिये गये कि मतदान केन्द्र पर आने-वाले किसी भी व्यक्ति को कोई भी समस्या न आये और निर्भीक होकर सभी मतदान करें उन्होंने वहां पर उपस्थित सभी ग्राम प्रधान एवं ग्राम वासियों को निष्पक्ष,निर्भीक एवं भय मुक्त होकर मतदान किए जाने हेतु जागरूक किया और कहा कि कोई भी हिस्ट्रीशीटर या अन्य अपराधी आपको परेशान करता है तो आप उनके बारे में पुलिस को जानकारी दें पुलिस समय रहते उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी क्योंकि आप निर्भीक होकर अपना मतदान करें।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story