×

Etawah: शांतिपूर्ण तरीके से संपर्क हुई ईद-उल-फितर की नमाज, गस्त पर रहे डीएम-एसएसपी

Etawah News: ईद उल फितर के दिन मस्जिदों में शांतिपूर्ण तरीके के साथ नमाज अदा हुई। जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा जिले के तमाम इलाकों में पहुंचे।

Ashraf Ansari
Published on: 11 April 2024 5:10 AM GMT
Eid ul Fitr prayers
X

Eid ul Fitr prayers  (फोटो: सोशल मीडिया )

Etawah News: यूपी के इटावा में ईद के मौके पर जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जनपद के तमाम इलाकों का जायजा लिया और शांतिपूर्ण तरीके से ईद उल फितर की नमाज अदा कराई।

ईद के दिन सभी मजदूरों के बाहर दिखी पुलिस

दुनिया भर में ईद का त्योहार आज बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। यह त्यौहार रमजान के 30 रोजे रखने के बाद मनाया जाता है। वही इटावा में ईद के त्यौहार के दिन शांतिपूर्ण तरीके से त्योहार को संपन्न कराया जा सके जिसको लेकर जनपद की सभी मस्जिदों के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा देखने को मिला। यहां ईद की नमाज पढ़ने आने वाले लोगों को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो इस पर भी विशेष ध्यान दिया गया। वही अपनी अपनी मस्जिदों में पहुंच कर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने ईद-उल-फितर की नमाज अदा की और देश में चैन अमन के लिए दुआ मांगी।


ईद की नमाज के दिन गस्त पर निकले डीएम-एसएसपी

जिले में ईद उल फितर के दिन मस्जिदों में शांतिपूर्ण तरीके के साथ नमाज अदा हुई। इस दौरान जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा जिले के तमाम इलाकों में पहुंचे। जहां प्रशासन के पहरे को चेक किया गया। वही मस्जिदों में नमाज अदा करने से पहले प्रशासन ने मुस्लिम समाज के लोगों से अपील की थी कि सरकार के द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पालन किया जाए और मस्जिदों के बाहर सड़कों पर नमाज अदा नहीं किया जाए। इस बात पर भी मुस्लिम समाज के लोगों ने विशेष ध्यान दिया और मस्जिदों के अंदर ही नमाज अदा की। एक दूसरे से गले मिलकर गिले सिकवे दूर किये। वही एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story