×

Etawah News: पुलिस ने 6 किलो अवैध गांजे के साथ युवक को किया गिरफ्तार

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने एक युवक को 6 किलो अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 24 Feb 2024 11:48 AM GMT
पुलिस ने 6 किलो अवैध गांजे के साथ युवक को किया गिरफ्तार
X

पुलिस ने 6 किलो अवैध गांजे के साथ युवक को किया गिरफ्तार (Pic: Newstrack) 

Etawah News: यूपी के इटावा में अवैध गांजे के साथ पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ऑटो के जरिए गांजा ले जाने का काम कर रहा था। पकड़े गए आरोपी से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने पकड़ा 6 किलो अवैध गांजा

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद नशीले पदार्थों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार कोशिश करते हुए दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ भरथना इलाके में देखने को मिला। जहां भोली चौराहे के पास पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। चेकिंग के दौरान पुलिस द्वारा एक ऑटो रोकने की कोशिश करने पर चालक ऑटो को लेकर भागने लगा। जिसके बाद पुलिस ने ऑटो का पीछा किया और आरोपी ऑटो चालक को पकड़ लिया। आरोपी के पास से 6 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया है।




पकड़े गए आरोपी को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

भरथना पुलिस द्वारा पकड़े गए गांजा तस्कर को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि अवैध नशीले पदार्थों के खिलाफ हमारी पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। हमारी भरथना पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाते हुए एक ऑटो को पकड़ा है जिसके अंदर से 6 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया है। बरामद गांजे की कीमत 1,20,000 रुपए है। पकड़े गए आरोपी मनजीत से जब हमारी पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह गांजे को बेचकर अच्छा रुपया कमाने का काम कर रहा था। हमारी पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उनके साथ में कितने लोग और शामिल हैं जो इस तरीके का अवैध धंधा कर रहे हैं। जल्द ही हमारी पुलिस नशीले पदार्थों का धंधा करने वाले लोगों तक पहुंच जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story