×

Etawah Bribery Case: रिश्वत लेते लेखपाल हुआ गिरफ्तार, एंटी करप्शन ने की कार्रवाई

Etawah Bribery Case: यूपी इटावा में एक रिश्वत को लेखपाल के खिलाफ एंटी करप्शन की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई की है। एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथ लेखपाल को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद आरोपी को थाने ले जाया गया और उससे पूछताछ शुरू की गई।

Ashraf Ansari
Published on: 14 Dec 2023 4:44 PM GMT
Accountant arrested for taking bribe, anti corruption action taken
X

रिश्वत लेते लेखपाल हुआ गिरफ्तार, एंटी करप्शन ने की कार्रवाई: Photo- Newstrack

Etawah Bribery Case: इटावा जिले में लेखपाल और राजस्व से जुड़े लोगों में उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक से शहर में एंटी करप्शन की टीम ने दस्तक दी और एक लेखपाल को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। मामले में बताया गया कि शिकायतकर्ता रिटायर्ड पुलिसकर्मी राजस्व के लेखपाल प्रवेश कुमार तिवारी से काफी परेशान चल रहे थे। प्रवेश कुमार रिटायर्ड पुलिसकर्मी का काम करने के लिए उनसे रिश्वत मांग रहा था। शिकायतकर्ता लेखपाल से काफी परेशान हो गया और उसने एंटी करप्शन की टीम को रिश्वत मांगे जाने को लेकर शिकायत की। जिसके बाद एंटी करप्शन की टीम शहर में पहुंची और आरोपी लेखपाल को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

एंटी करप्शन की टीम में ऐसे लेखपाल को किया गिरफ्तार

एंटी करप्शन की टीम के द्वारा पकड़े गए आरोपी लेखपाल को लेकर बताया गया कि मुझे शिकायत मिली थी कि एक लेखपाल जिस पर मांग कर काम करने की बात कर रहा है। जिसके बाद हम लोग मौके पर पहुंचे जहां पर हनुमान मंदिर के पास से राजस्व से जुड़े लेखपाल प्रवेश कुमार को रंगे हाथ ₹3000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।

रिटायर्ड पुलिसकर्मी से लेखपाल ने मांगे थे तीन हजार रूपये

इस मामले में रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने कहा हम लंबे समय से लेखपाल से जमीन संबंधित मामले में एंट्री करने की बात कह रहे थे लेकिन लेखपाल हमारी बात पर कोई भी ध्यान नहीं दे रहा था जब लेखपाल रिश्वत मांगी तो मैंने एंटी करप्शन की टीम से शिकायत करना मुनासिब समझा। फिलहाल में एंटी करप्शन की टीम के द्वारा गिरफ्तार किए गए लेखपाल को सिविल लाइन थाने में रखा गया है जिससे लगातार पूछताछ की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story