×

PM Modi In Etawah: पीएम मोदी 10 साल बाद आज अखिलेश के जिले में करेंगे जनसभा, विरोधियों पर साधेंगे निशाना

PM Modi In Etawah: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव को लेकर एक के बाद एक जनसभाओं को संबोधित करने में जुटे हुए हैं। वहीं, आज पीएम मोदी अखिलेश यादव के गढ़ इटावा में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचने वाले हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 5 May 2024 4:35 AM GMT
PM Modi
X
पीएम नरेंद्र मोदी (सोशल मीडिया)

PM Modi In Etawah: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि रविवार को इटावा लोकसभा में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंच रहे हैं। यहां पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे तो वहीं अपनी पार्टी के प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के लिए जनता से वोट मांगेंगे।

अखिलेश के गढ में गरजेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव को लेकर एक के बाद एक जनसभाओं को संबोधित करने में जुटे हुए हैं। वहीं, आज पीएम मोदी अखिलेश यादव के गढ़ इटावा में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचने वाले हैं। पीएम मोदी भर्थना इलाके में शाम 3:00 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जहां तकरीबन 2 लाख लोगों के आने की संभावना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां इटावा लोक सभा सीट के साथ-साथ कन्नौज, मैनपुरी, फर्रुखाबाद, सीट के अपने प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट मांगेंगे। पीएम मोदी के आने की तैयारी पूरी हो चुकी है और भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

10 साल में दूसरी बार आ रहे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में पीएम बनने से पहले उन्होने भर्थना में एक जनसभा को संबोधित किया था और अपनी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने का काम किया था। यहां से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जीतकर आए थे। एक बार फिर से पीएम मोदी इस इलाके से एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंच रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री के यहां पहुंचने को लेकर प्रशासन ने तैयारी यहां जोरों पर शुरू कर दी है। तो वहीं जमीन से आसमान तक चारों तरफ सुरक्षा कड़ा पहरा देखने को मिलेगा। जनसभा में भीड़ को जुटाने के लिए पार्टी के लोग जुट गए हैं और वह बस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, जनसभा में भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता दिखाई देंगे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story