×

Etawah News: परिवर्तन का समय आ गया, अब होगा बड़ा बदलाव: डिंपल यादव

Etawah News: मैनपुरी सांसद डिंपल यादव ने इटावा में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जनता से बिना डरे मतदान करने की अपील की।

Ashraf Ansari
Published on: 10 May 2024 11:52 AM GMT
Etawah News
X

इटावा में डिंपल यादव। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव पहुंची। जहां उन्होंने अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए जनसभा को संबोधित किया तो वहीं भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

देश में होने वाला है परिवर्तन

इटावा लोक सभा सीट पर 13 मई को होने वाले चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने अपने जिले में तैयारियां जोरों के साथ शुरू कर दी है। आज भरथना इलाके में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव पहुंची। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए जनता से वोट मांगा। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में लगातार महंगाई, बेरोजगारी बढ़ रही है। सरकार ने जिन मुद्दों पर बात कही थी, जनता से वादे किए थे उनको आज तक पूरा नहीं किया है। महिलाओं को यह लोग पेंशन नहीं दे रहे हैं। अग्नि वीर योजना से युवाओं का भविष्य खराब कर रहे हैं। देश में अब यह चुनाव परिवर्तन के लिए हो रहा है, विकास के लिए हो रहा है। संविधान को बचाने के लिए हो रहा है।


बिना डरे मतदान करने की अपील

डिंपल यादव ने अपने संबोधन में कहा कि आप सभी को पता है कि किस तरीके से सरकार चुनाव कर रही है। लेकिन आप लोगों को डरने की कोई जरूरत नहीं है। बस चुनाव में 2 दिन बाकी रह गए हैं। आप लोगों को बस इतना करना है कि सुबह 7:00 से 12:00 तक अपने मतदाताओं को मतदान केंद्र पर पहुंचा कर उनका मतदान करवाएं। डिंपल ने कहा कि हम लोगों को मिलकर अपने प्रत्याशी को जिताना है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार ने किसानों की दोगुनी आय करने की बात कही थी लेकिन आय दोगुनी नहीं हुई है। मौजूदा सरकार की नियत और नीति दोनों में खोट है। ऐसे में आप लोग मतदान के दिन अपने घरों से बाहर निकलें और अधिक से अधिक संख्या में मतदान जरूर करें। आपका एक वोट सरकार बदल सकता है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story