×

Etawah News: सांसद ने रात में लगाई चौपाल, लोगों को किया पार्टी के प्रति जागरुक

Etawah News: सांसद रामशंकर कठेरिया ने आज जन चौपाल लगाई। इस दौरान उन्होंने जनता को भाजपा के पक्ष में वोट देने को कहा।

Ashraf Ansari
Published on: 13 April 2024 3:39 PM GMT
जनचौपाल करते सांसद।
X

जनचौपाल करते सांसद। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में भारतीय जनता पार्टी के सांसद और प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया ने रात में चौपाल लगाकर लोगों को पार्टी के प्रति जागरूक किया। उन्होंने लोगों से कहा कि आप लोग अपना कीमती वोट बीजेपी को दें।

सांसद ने की भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील

इटावा में भारतीय जनता पार्टी ने वर्तमान में मौजूद सांसद राम सकल कठेरिया को फिर से चुनावी मैदान में उतारा है। राम शंकर कठेरिया लगातार लोगों के बीच पहुंचकर पार्टी की प्रति लोगों को जागरूक करने का काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब बीजेपी प्रत्याशी और वर्तमान में सांसद रामशंकर कठेरिया ने रात में भी लोगों को जागरूक करने का काम शुरू कर दिया है। भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया विधानसभा क्षेत्र भरथना में पहुंचे यहां पर उन्होंने चौपाल लगाकर लोगों को पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम किया। इस दौरान जनता ने उनका स्वागत किया। वही चौपाल के द्वारा भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौके पर मौजूद रहे।


बीजेपी सांसद ने सरकार की गिनाई खूबियां

भरथना विधानसभा क्षेत्र के तमाम ग्रामीण इलाकों में बीजेपी सांसद पहुंचे यहां चौपाल लगाकर उन्होंने ग्रामीणों को जागरुक करते हुए कहा है कि जब से केंद्र में मोदी सरकार और प्रदेश में योगी सरकार बनी है तब से लगातार सरकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है। पहले की सरकार में लोग काफी परेशान हुआ करते थे लेकिन जब से डबल इंजन की सरकार प्रदेश में बनी है तब से डबल इंजन की तरह काम भी हो रहा है। अगर आपको ऐसा ही विकास हमेशा चाहिए तो आप अपना कीमती वोट भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी को दें जिससे आगे विकास ही विकास होता रहे। वहीं उन्होंने पिछली सरकार की नाकामियों को बनाया और कहा कि किसी सरकार में किस तरीके से लोगों को परेशान किया जाता था लेकिन बीजेपी की सरकार में जनता की समस्याओं को सुना जाता है और उनकी समस्याओं का समाधान भी होता है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story