×

Etawah News: अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पुलिस ने किया खुलासा, डेढ़ दर्जन अवैध तमंचे बरामद

Etawah News: लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराया जा सके और किसी भी तरीके का माहौल खराब न हो। जिसको लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा और उनकी पुलिस टीम लगातार प्रयास करते हुए दिखाई दे रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 27 April 2024 10:34 AM GMT
etawah news
X

इटावा में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पुलिस ने किया खुलासा (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया। जिनके पास से भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए गए।

झोपड़ी में चल रही थी हथियार फैक्ट्री

इटावा जिले में आगामी लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराया जा सके और किसी भी तरीके का माहौल खराब न हो। जिसको लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा और उनकी पुलिस टीम लगातार प्रयास करते हुए दिखाई दे रही है। खासतौर पर अवैध शस्त्र फैक्ट्री और अवैध शराब के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। वही वैदपुरा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग नगला ग्राम बाबा के पास में एक झोपड़ी के अंदर अवैध शस्त्र बनाने का काम किया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां घेराबंदी करते हुए दो आरोपियों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार करने का काम किया।

अवैध शस्त्र फैक्ट्री को लेकर बोले एसएसपी

वैदपुरा पुलिस के द्वारा अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किये जाने को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पूरे मामले को लेकर जानकारी और बताया कि हमारी वैदपुरा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। हमारी पुलिस ने दो ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है जो की अवैध हथियार बनाने का काम किया करते थे। पकड़े गए आरोपियों के पास से हमारी पुलिस ने 18 निर्मित, 06 अर्ध निर्मित अवैध तंमचे, 01 अदद रायफल, 02 अदद 12 बोर, 02 जिन्दा व 06 खोखा कारतूस 315 बोर तथा 02 जिन्दा व 02 खोखा कारतूस 12 बोर एवं शस्त्र बनाने में प्रयुक्त उपकरण किये गये बरामद। पुलिस के इस सराहनीय कार्य के लिए एसएसपी ने ₹20000 के इनाम की घोषणा की है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story