×

Etawah: पेट्रोल पंप से चोरी मामले में पुलिस का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

Etawah News: पेट्रोल पंप पर लगे कैश बॉक्स से रुपए चोरी के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार लिया। पकड़े गए दोनों आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कारवाई की।

Ashraf Ansari
Published on: 23 Feb 2024 12:16 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Pic:Newstrack) 

Etawah News: इटावा जिले में पुलिस ने पेट्रोल पंप से रुपए चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को धर-दबोचा है। पकड़े गए दोनों आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ की और उनके पास से चोरी किए हुए रुपए बरामद किए। बताते चलें कि 12 फरवरी 2024 को राम बहादुर नाम के व्यक्ति के द्वारा एक थाने में प्रार्थना पत्र दिया गया था जिसमें बताया गया था कि बसरेहर इलाके में बने पेट्रोल पंप पर एक बाइक पर दो लोग आए थे। उन्होंने मोबिल ऑयल खरीदने के बहाने बातों में उलझा लिया और उसके बाद पेट्रोल पंप पर रखे कैशबॉक्स को चोरी कर कर फरार हो गए।

मोबिल ऑयल खरीदने के बहाने हुई थी चोरी

शिकायती पत्र मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई। वहीं बसरेहर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पेट्रोल पंप से कैश बॉक्स चोरी करने वाले आरोपी कार में सवार होकर सैफई से लोहिया पुल की तरफ जा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पर पुलिस ने सामने से आ रही HR01 AU0696 VERNA कार को आते हुए देखा और उसको रोक कर पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया।

पकड़े गए आरोपियों को लेकर पुलिस ने दी जानकारी

बसरेहर पुलिस के द्वारा पेट्रोल पंप से कैश बॉक्स चोरी करने के मामले में पकड़े गए दो आरोपियों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया, जिन्होंने पेट्रोल से कैश बॉक्स चोरी कर लिया था। वहीं पकड़े गये अभियुक्त की पुलिस टीम द्वारा तलाशी ली गयी तो उसके कब्जे से 40,550 रूपये नकद बरामद किये गये। बरामद रूपयों के सम्बन्ध में कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि यह पैसे मैंने व मेरे अन्य साथी अरूण और रिंकू ने मिलकर दिनांक 12 फरवरी 2024 को बसरेहर स्थित पेट्रोल पम्प से चोरी करके जिन्हें हम लोग गाड़ी से पंजाब चले गये थे तथा अपने साथियों को पंजाब छोड़कर आज मैं वापस गोरखपुर जा रहा था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story