×

Etawah News: मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि पर लोगों ने दी श्रद्धांजलि, अखिलेश के साथ दिखे रामगोपाल, शिवपाल

Etawah News: स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की मंगलवार को पहली पुण्यतिथि पर सैफई में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। पुण्यतिथि पर जहां एक ओर यादव परिवार एक साथ दिखा तो वहीं भारी संख्या में लोग भी मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि में शामिल होने के लिए सैफई पहुंचे।

Ashraf Ansari
Published on: 10 Oct 2023 1:10 PM GMT
People paid tribute to Mulayam Singh Yadav on his death anniversary, Ram Gopal, Shivpal seen with Akhilesh
X

मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि पर लोगों ने दी श्रद्धांजलि, अखिलेश के साथ दिखे रामगोपाल, शिवपाल: Photo-Newstrack

Etawah News: समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व रक्षा मंत्री व यूपी के मुख्यमंत्री रहे स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की मंगलवार को पहली पुण्यतिथि पर सैफई में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। पुण्यतिथि पर जहां एक ओर यादव परिवार एक साथ दिखा तो वहीं भारी संख्या में लोग भी मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि में शामिल होने के लिए सैफई पहुंचे।

फूलों से सजाया गया मुलायम सिंह यादव का समाधि स्थल

इटावा के सैफई में आज मुलायम सिंह यादव की पहली पुण्यतिथि का आयोजन किया गया। जिसमें भारी संख्या में मुलायम सिंह को याद करने वाले लोग भी शिरकत करने के लिए पहुंचे जहां उन्होंने नम आंखों से अपने मुखिया स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव को याद किया। धरतीपुत्र के नाम से जाने जाने वाले मुलायम सिंह यादव को हमेशा से किसान अपना मसीहा मानते रहे हैं। मुलायम सिंह यादव का पिछली साल देहांत हो गया था। जिसके बाद सैफई में ही उनका समाधि स्थल बनाया गया।

मुलायम सिंह यादव की पहली पुण्यतिथि का आज कार्यक्रम किया गया। उनकी समाधि स्थल को फूलों से सजाया गया। भारी संख्या में लोग अपने मसीहा मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके समाधि स्थल पर पहुंचे। जहां पर नम आँखों से लोगों ने अपने मसीहा मुलायम सिंह यादव को याद किया।


पहली पुण्यतिथि पर पहुंच यादव परिवार

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव, शिवपाल सिंह यादव सहित पूरा परिवार पुण्यतिथि के कार्यक्रम में मौके पर मौजूद रहा। इस दौरान सभी ने एक साथ खड़े होकर मुलायम सिंह यादव को नम आँखों से याद किया। वहीं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी काफी जोश में दिखाई दिए अपने हाथों में सपा का झंडा और अपने हाथों से बनाई हुई मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की पेंटिंग को भी दिखाया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story