×

Etawah News: बीजेपी सरकार को लेकर गुस्से में दिखे रामगोपाल यादव, जमकर साधा निशाना

Etawah News: उन्होंने कहा कि इसी साल नवंबर के महीने में कई राज्यों में विधानसभा के चुनाव होना है। अगर इन चुनाव में बीजेपी का सफाया होता है तो 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को टाला जा सकता है।

Ashraf Ansari
Published on: 30 Oct 2023 12:23 PM GMT
X

Ram Gopal Yadav targets BJP

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती की पूर्व संध्या पर शहर में बने एक स्कूल में कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इसी साल नवंबर के महीने में कई राज्यों में विधानसभा के चुनाव होना है। अगर इन चुनाव में बीजेपी का सफाया होता है तो 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को टाला जा सकता है।

खौफ से हर कोई सरकार को कह रहा अच्छा

उन्होंने सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद कहा कि देश में मोदी सरकार का खौफ इतना बढ़ गया है कि हर कोई अब सरकार को अच्छा कहने लगा है। उन्होंने कहा कि इस वक्त मोदी सरकार से लोग काफी परेशान है। जिस तरीके से इमरजेंसी के समय कांग्रेस ने जनता को परेशान किया था। उसके बाद कांग्रेस को इसका खामियाजा उठाना पड़ा। सभी प्रदेशों से कांग्रेस साफ हो गई थी। ऐसा ही कुछ बीजेपी के साथ होने वाला है। क्योंकि बीजेपी से जनता काफी परेशान है। ऐसा बीजेपी के साथ भी होने वाला है। क्योंकि बीजेपी ने जनता को काफी परेशान करने का काम किया है।

रामगोपाल यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना

रामगोपाल यादव ने योगी सरकार का निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जितने भी एनकाउंटर हो रहे हैं सभी फर्जी हैं। अगर किसी को पकड़ कर उसको मार दिया जाता है, तो उसे एनकाउंटर नहीं कहा जा सकता, बल्कि उसे हत्या कहा जाता है। वहीं, आजम खान ने हिरासत में लिए जाने के बाद आशंका जताया था कि मेरा एनकाउंटर हो सकता है। इस मामले में जब रामगोपाल यादव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर रामगोपाल यादव का एनकाउंटर होता है, तो देश का माहौल क्या होगा। आगे कहा कि इस सरकार में महिलाओं से लेकर आम जनता काफी परेशान है। यह लोग सनातन धर्म की बात करते हैं, लेकिन सनातन धर्म की परिभाषा बदल रहे हैं।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story