×

Etawah News: सपा ने स्वागत समारोह का किया आयोजन, बैठक में पहुंचे अखिलेश यादव के चचेरे भाई

Etawah News: आज समाजवादी पार्टी के तरफ से छात्र सभा का आयोजन किया गया। इस आयोजन में शामिल होने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चचेरे भाई और जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव भी पहुंचे।

Ashraf Ansari
Published on: 22 March 2024 11:19 AM GMT
Etawah News
X

सपा पार्टी द्वारा आयोजित स्वागत समारोह source: Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के द्वारा स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। स्वागत समारोह के आयोजन में शामिल होने के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव (District Panchayat President Anshul Yadav) भी पहुंचे। पार्टी के लोगों ने उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया।

चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर

इटावा में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर समाजवादी पार्टी ने अपने उम्मीदवार जितेंद्र दोहरे (Jitendra Dohre) को उतारा है। वहीँ बीजेपी से वर्तमान सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया को इटावा में फिर से मैदान में उतारा है। जिसके बाद से लगातार समाजवादी पार्टी बैठक कर चुनाव को लेकर लगातार तैयारियां कर रही है। आज समाजवादी पार्टी के तरफ से छात्र सभा का आयोजन किया गया। इस आयोजन में शामिल होने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चचेरे भाई और जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव भी पहुंचे। जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया तो वहीं छात्र सभा के लोगों का भी स्वागत हुआ।

चुनाव को लेकर बनाई गई कमेटी

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर जिले में लगातार समाजवादी पार्टी की तरफ से बैठकों का दौर जारी है। सपा की जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की। बैठक को लेकर एक कमेटी तैयार की गई। इस दौरान पार्टी जुड़े लोगों को आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार रहने के लिए कहा गया। उनसे कहा गया कि लोकसभा चुनाव में वक्त कम रह गया है। ऐसे में आप लोग जनता के बीच पहुंचकर समाजवादी पार्टी की सरकार में किए गए विकास कार्यों के बारे में जनता को बताने का काम करें।

उन्हें बताएं कि जब प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो किस तरीके से विकास कार्य किए जाते थे और अब 7 साल से बीजेपी की सरकार है तो क्या विकास कार्य हुए हैं। तेजी के साथ चुनाव में जुट जाएँ और लोगों को पार्टी के प्रति जागरूक करें। इस दौरान समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य (Pradeep Shakya) उर्फ बबलू समेत पार्टी के कई नेता मौके पर मौजूद रहे।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story