×

Etawah: शिवपाल का बीजेपी पर निशाना, बोले- सरकार में बड़े आपराधिक मामले

Etawah News: सपा नेता शिवपाल यादव ने आज इटावा में थे। यहां उन्होंने जनसंपर्क के दौरान सरकार पर आपराधिक मामले होने का आरोप लगाया।

Ashraf Ansari
Published on: 3 April 2024 5:00 PM GMT (Updated on: 3 April 2024 5:00 PM GMT)
शिवपाल यादव।
X

शिवपाल यादव। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव पहुंचे यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इस सरकार से जनता काफी परेशान है।

बदायूं की जनता ने की आदित्य यादव की मांग

इटावा जिले में पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान मीडिया ने पूछा कि बदायूं से आपको टिकट मिला था लेकिन वहां की जनता आपके बेटे आदित्य यादव की मांग कर रही है। इस बार शिवपाल यादव ने जवाब देते हुए कहा है कि वहां की जनता ने आदित्य यादव को लेकर फैसला लिया है। अभी पार्टी नेतृत्व की तरफ से कोई भी फैसला नहीं लिया गया है। लेकिन आपको तो पता ही है कि बदायूं से मुझे लोकसभा का टिकट दिया गया है। अब पार्टी का जो भी निर्णय होगा उस पर काम किया जाएगा। आगे उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को लेकर कहा कि हमारा गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ रहा है बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ेगा। अबकी बार भारतीय जनता पार्टी बहुत बुरी तरीके से हार रही है और समाजवादी पार्टी जीत रही है। भारतीय जनता पार्टी को समाजवादी पार्टी यूपी में इतनी बुरी सीटों से हराएगी कि वह सत्ता में नहीं आ पाएंगे।

विपक्ष के नेताओं को जेल में डाला जा रहा

शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि पुलिस की संरक्षण में जेलों में लगातार हत्याएं हो रही हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के राज में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से ध्वस्त है। वही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल भेजे जाने को लेकर उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के लोग विपक्ष को झूठे मुकदमों में फंसा कर जेल में डालने का काम कर रहे हैं। जब जब ऐसी घटनाएं होती हैं तब तक जनता ऐसे लोगों को सबक सिखाने का काम भी करती हैं। उन्होंने इटावा लोकसभा सीट को लेकर कहा कि जब यहां रिजल्ट आएगा तो बीजेपी के लोगों का कहीं भी पता नहीं चलेगा। शिवपाल यादव ने बदायूं के अलावा दूसरे के सीट से चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि मैं चुनाव लड़ूंगा और लड़ाऊंगा भी। वहीं लोकसभा कन्नौज सीट को लेकर कहा है कि यह सीट हमेशा से समाजवादी पार्टी के पास रही थी लेकिन भारतीय जनता पार्टी के पास यह चली गई थी लेकिन फिर जनता समाजवादी पार्टी के खाते में इस सीट को पहुंचाने का काम करेगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story