×

Etawah: शिवपाल यादव ने BJP को बताया धोखेबाज पार्टी, डिंपल के लिए मांगे वोट

Etawah: मैनपुरी लोकसभा सीट की प्रत्याशी डिंपल यादव के लिए जनसभा को संबोधित करने के लिए इटावा के जसवंतनगर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव पहुंचे।

Ashraf Ansari
Published on: 23 April 2024 10:11 AM GMT
etawah news
X

शिवपाल यादव ने बीजेपी को बताया धोखेबाज पार्टी (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधने का काम किया। अबकी बार उन्होंने भाजपा को धोखेबाज पार्टी बता दिया और कहा कि जनता इंडिया गठबंधन के साथ है।

डिंपल यादव के लिए जनसभा को संबोधित करने पहुंचे शिवपाल

मैनपुरी लोकसभा सीट की प्रत्याशी डिंपल यादव के लिए जनसभा को संबोधित करने के लिए इटावा के जसवंतनगर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव पहुंचे। मैनपुरी से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने चाचा शिवपाल सिंह यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। यहां उन्होंने डिंपल यादव के लिए जनता से वोट करने की अपील की तो वहीं भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी धोखेबाज पार्टी है। इस पार्टी ने अभी तक जनता के लिए कोई भी काम नहीं किए हैं। यह बस जनता को गुमराह करते हैं और जनता से वोट तो ले लेते हैं लेकिन उनके लिए काम नहीं करते हैं। वहीं उन्होंने कन्नौज लोकसभा सीट पर उतारे गए तेज प्रताप यादव को लेकर कहा कि वहां से अगर कोई जीत रहा है तो तेज प्रताप यादव ही जीत रहे हैं।

पहले से ज्यादा वोटां से जीत रहीं डिंपल यादव

शिवपाल यादव ने आगे कहा कि भाजपा ने अपने ही पार्टी के लोगों को धोखा देने का काम किया है। पहले किसी को टिकट दिया फिर बाद में काटकर दूसरे को टिकट दे दिया यह तो धोखेबाजी है। उन्होंने आगे डिंपल यादव को लेकर कहा कि डिंपल यादव ने पहले जो जीत दर्ज कराई थी अब उससे अधिक वोटां से वह जितने जा रहे हैं और अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़ेंगी। आगे कहा कि यह यह सरकार बेईमान है जनता इनको समझ चुकी है यह मैनपुरी से किसी को भी चुनाव में उतारे जीतेंगी सिर्फ और सिर्फ डिंपल यादव। जनता समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के साथ में है और अबकी बार बीजेपी की हार निश्चित है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story