×

Ramgopal Yadav: रामगोपाल यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, 2000 के नोट पर बर्बाद कर दिए हजारों करोड़ों रुपए

Ramgopal Yadav: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने 2000 के नोट का चलन सितंबर में बंद किए जाने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जनता का हजारों करोड़ों रुपए 2000 के नोट की छपाई के लिए बर्बाद कर डाले।

Ashraf Ansari
Published on: 23 May 2023 10:10 PM GMT

Ramgopal Yadav: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने 2000 के नोट का चलन सितंबर में बंद किए जाने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जनता का हजारों करोड़ों रुपए 2000 के नोट की छपाई के लिए बर्बाद कर डाले। सरकार देश को बर्बाद करने का काम कर रही है।

इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव पहुंचे जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और उन्होंने बीजेपी को मुग़लकाल शासनकाल का बता दिया। रामगोपाल यादव ने कहा कि बीजेपी देश को बर्बाद करने का काम कर रही है। पहले 500 और 1000 का नोट बंद किया और उसके बाद अब 2000 का नोट सितंबर के आखिरी में चलन में बंद हो जाएगा। पहले जनता नोटबंदी की वजह से काफी परेशान थी और अब 2000 का नोट सरकार के द्वारा बंद करने का फरमान जारी कर दिया गया। 2000 के नोट में सरकार ने हजारों करोड़ों रुपए जनता का बर्बाद किया और फिर से वही भूल सरकार करने जा रही।

बीजेपी जनता का मन भटकाने के लिए कर रही काम

रामगोपाल यादव ने आगे कहा कि कर्नाटक का चुनाव बीजेपी हारने के बाद अब जनता के मन को भटकाने के लिए काम कर रही है। जनता के मन को भटकाने के लिए बीजेपी सरकार ने फैसला लिया है कि सितंबर में 2000 का नोट बंद कर दिया जाएगा जिससे लोग कर्नाटक के चुनाव को भूल जाएं और फिर से भारतीय जनता पार्टी की तरफ पर चले, लेकिन जनता समझदार हो गई है जनता को पता है कि भारतीय जनता पार्टी ने देश को बर्बाद किया है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story