×

Etawah: थाने के सामने मंदिर से चोरों ने उड़ाया चांदी का मुकुट व अन्य सामान

Etawah: जिले में चोरों ने खुलकर पुलिस को चुनौती देने का काम किया है। यहां चोरों ने थाने के सामने बने एक मंदिर पर हाथ साफ कर लिया।

Ashraf Ansari
Published on: 25 Feb 2024 9:13 AM GMT
etawah news
X

इटावा में मंदिर से चोरों ने उड़ाया चांदी का मुकुट व अन्य सामान (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में चोरों ने खुलकर पुलिस को चुनौती देने का काम किया है। यहां चोरों ने थाने के सामने बने एक मंदिर पर हाथ साफ कर लिया और पुलिस को मंदिर में चोरों के द्वारा की गई चोरी की भनक भी नहीं पड़ी। इस घटना से स्थानीय लोग नाराज है।

चोरों ने मंदिर से चांदी का मुकुट अन्य सामान किया चोरी

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की लगातार कोशिश की जा रही है लेकिन उसके वावजूद भी चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत से सामने आया है। जहां थाने के सामने बने कालका मंदिर से चोरों ने चांदी का मुकुट, दान पत्र और मंदिर में रखा जरूरी कीमती सामान चोरी कर लिया। जब लोग मंदिर पर पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मंदिर के अंदर चांदी का मुकुट नहीं देखा और दान पत्र भी नहीं मिला। इस घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई तो पुलिस दे पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी।

मंदिर में हुई चोरी से स्थानीय लोग नाराज

उसराहा इलाके में थाने के सामने बने मंदिर मे चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिए जाने को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस लगातार हम लोगों को आश्वासन देती है कि आप लोग बेखौफ़ हो कर रहे हैं लेकिन उसके बावजूद भी चोर चोरी की घटनाओं को आराम से अंजाम दे रहे हैं। चोरों ने अबकी बार पुलिस की नाक के नीचे से चोरी की घटना को अंजाम दे डाला और पुलिस हाथ पर हाथ रखी बैठी रहे। लोगों का कहना है कि मंदिर के अंदर से चोरों ने लाखों रुपए का सामान चोरी किया है। जिनमे एक चांदी का मुकुट, मंदिर के अंदर मौजूद दान पेटी और मंदिर के अंदर मौजूद कीमती सामान चोर चोरी कर कर ले गए। हम लोग चाहते हैं कि जिन लोगों ने कालका मंदिर में चोरी की घटना को अनजान दिया है उनको पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करें और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story