×

Etawah Crime: निमंत्रण में गए युवक पर चाकू से हमला, गंभीर रूप से घायल

Etawah Crime: घायल अवस्था में युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

Ashraf Ansari
Published on: 2 March 2024 3:39 AM GMT
X

Etawah Crime  (फोटो: सोशल मीडिया )

Etawah Crime: यूपी के इटावा में निमंत्रण खाने गए एक व्यक्ति के ऊपर गांव के रहने वाले दूसरे व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। घायल अवस्था में युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा।

पुरानी रंजीत को लेकर युवक के ऊपर हुआ चाकू से हमला

इटावा जिले में एक किसान निमंत्रण खाने के लिए गया हुआ था तभी एक व्यक्ति ने किसान के ऊपर चाकू से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया। बताते चले कि मामला भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला मर्दान का है। यहां रहने वाले 44 वर्षीय किसान राजेश कुमार के ऊपर शुक्रवार को देर रात एक व्यक्ति ने चाकू से हमला बोल दिया। राजेश ने अपनी जान बचाने की कोशिश लगातार की लेकिन आरोपी चाकू मार कर राजेश को घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गया। वहीं घायल अवस्था में राजेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसके सीने में चाकू फंसा हुआ था। घायल ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसका किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही थी और उसी के चलते उसके ऊपर नाम दर्ज व्यक्ति ने चाकू से हमला बोल दिया है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

किसान के ऊपर चाकू से हमला किए जाने के मामले में जब इसकी जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। वही इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सतपाल सिंह का कहना है कि दो पक्षों में किसी बात विवाद को लेकर विवाद हो गया था। जिसमें एक व्यक्ति के द्वारा दूसरे व्यक्ति के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। जिससे राजेश गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया। वही इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक और आरोपी फरार है जिसकी तलाश लगातार की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story