×

फैशन शो में युवतियों ने लगाया बोल्डनेस और हॉटनेस का तड़का

बसंती पंचमी पर्व संपन्न होने के मंगलवार को जहां हल्की बारिश ने लोगों को फिर से ठंड में सिकुडने को मजबूर कर दिया, वहीं यहां आयोजित फैशन शो में युवतियों ने हाटनेस और बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि हर किसी की सर्दी काफूर हो

Anoop Ojha
Published on: 23 Jan 2018 3:26 PM GMT
फैशन शो में युवतियों ने लगाया बोल्डनेस और हॉटनेस का तड़का
X
फैशन शो में युवतियों ने लगाया बोल्डनेस और हॉटनेस का तड़का

सहारनपुर: बसंती पंचमी पर्व संपन्न होने के मंगलवार को जहां हल्की बारिश ने लोगों को फिर से ठंड में सिकुडने को मजबूर कर दिया, वहीं यहां आयोजित फैशन शो में युवतियों ने हाटनेस और बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि हर किसी की सर्दी काफूर हो गई। युवतियों ने अपनी अदाओं के जमकर जलवे बिखेरे तो हर कोई उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सका।

यूनिफेड डिजाइनर कॉटेज की ओर से देहरादून रोड स्थित सभागार में आयोजित फैशन शो का शुभारंभ मुख्य अतिथि संजीव वालिया, विशेष अतिथि डा. कर्ण सिंह सैनी, संगीता, फादर सेंट, सचिन गुप्ता ने दीप प्रज्जवलित कर किया। मशहूर फैशन डिजाइनर नेहा गुप्ता ने फैशन का नया डोज दिखाकर दर्शकों का दिल जीत लिया।

फैशन शो में युवतियों ने लगाया बोल्डनेस और हॉटनेस का तड़का फैशन शो में युवतियों ने लगाया बोल्डनेस और हॉटनेस का तड़का

वॉलीवुड की मधुर धुन पर 20 मॉडल ने 50 से अधिक आकर्षक ड्रेस पहनकर रेम्प वॉक कर दर्शकों की ताली बजाने पर मजबूर कर दिया। बच्चों की मनमोहनक ड्रेस भी आकर्षण का केंद्र रही। मॉडल नई-नई ड्रेस पहन कर रैम्प पर वॉक किया। युवा महिलाओं की मांग के अनुसार पार्टी वियर, इंडोवेस्टन ड्रेसस, स्टाइलिस्ट लहगें, गाउन का रेम्प पर प्रदर्शन किया गया। नेहा गुप्ता के ट्रेनिज पूनम, मंजू, निशा, ज्योति, भावना, राशि, प्रियंका, मनीषा और संगीता ने हिस्सा लेकर तैयार की ड्रेसस का प्रदर्शन किया।

फैशन शो में जज की भूमिका में डिजाइनर शालिनी चौहान, मिस्टर उत्तराखण्ड खुशतर सिद्दीकी द्वारा फैशन शो में प्रथम द्वितीय, तृतीय आने वाले ट्रेनिज को पुरस्कार दिए गए। एपेरल डिजाइनर मेघा सिंघल ने प्रोग्राम का कोर्डिनेशन किया। मेकअप आर्टिस्ट विनित जॉन रहे। शो के संयोजक सन्नी अग्रवाल, सचिन गुप्ता, राजीव सैनी, मोहित मित्तल, अजय गुप्ता रहे।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story